झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में अलग-अलग घटनाओं में 3 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 9, 2022, 1:14 PM IST

लोहरदगा में अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई है. इसमें एक महिला की मौत संदेहास्पद है तो एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. लोहरदगा पुलिस (Lohardaga Police) तीनों मामले की जांच में जुट गई है.

three people died in lohardaga
लोहरदगा में अलग-अलग घटनाओं में 3 लोगों की मौत

लोहरदगा: जिले में अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई है. इसमें एक महिला, एक युवक और एक वृद्ध शामिल हैं. इन तीनों मामलों में संबंधित थाने की पुलिस जांच में जुट गई है. लोहरदगा पुलिस (Lohardaga Police) ने बताया कि महिला की संदिग्ध परिस्थिति में शव मिला है. स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है और शीघ्र ही दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंःगहरी नींद में सोया था पति, तभी पत्नी ने टांगी से काट डाला

लोहददगा सदर थाना (Lohaddaga Sadar Police Station) क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में रोशनी कुजूर नामक महिला की संदेहास्पद मौत हुई है. महिला के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि महिला लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

वहीं, सेन्हा थाना क्षेत्र केकोयल नदी से एक वृद्ध व्यक्ति का शव मिला है. बताया जा रहा है कि वृद्ध नहाने गए थे. इसी दौरान हादसा हो गया. इसके साथ ही सदर थाना क्षेत्र के कुज्जी गांव में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. युवक का नाम आहिल उरांव है. पुलिस ने बताया कि परिजनों से पूछताछ की गई है. अब तक मामला स्पष्ट नहीं हो सका है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


स्थानीय लोगों ने बयाया कि बुजुर्ग के घर से निकले तो किसी को पता नहीं था. वहीं, महिला की मौत भी संदेहास्पद है. पुलिस तीनों मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि युवक ने किस परिस्थिति में आत्महत्या की है. इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details