झारखंड

jharkhand

घर में नहीं था कोई, चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवरात, सीसीटीवी में कैद हुई हरकत

By

Published : Dec 20, 2022, 12:49 PM IST

लोहरदगा जिले के कुड़ू थाना क्षेत्र में चोरों ने फिर एक बार चोरी की दो घटनाओं को अंजाम देकर दहशत फैला दी है (Theft in Lohardaga Kudu). हाल के समय में चोरी की घटनाओं पर विराम लगा था लेकिन, फिर एक बार चोरी की घटनाओं ने लोगों को दहशत में ला दिया है. घटनाओं के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है और चोरों की तलाश की जा रही है.

Theft in Lohardaga Kudu
लोहरदगा में चोरी

देखें पूरी खबर

लोहरदगा: जिले में फिर एक बार चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी हो गई है. इस बार चोरी की यह घटनाएं लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र में हुई है (Theft in Lohardaga Kudu). कुडू थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग घरों में ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जिसमें चोर लाखों रुपए के जेवरात ले गए हैं. हालांकि, चोरों की तस्वीर सीसीटीवी में भी कैद हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें:मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को पीटा, कड़कड़ाती ठंड में उतरवाए कपड़े

घटना के समय घर में नहीं था कोई: चोरी की दोनों घटनाओं के अज्ञात चोरों ने अंजाम दिया है. जिसमें चोरों ने सोने और चांदी के पांच लाख रुपये से ज्यादा कीमत के जेवरात की चोरी कर ली है. पहली घटना लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के बाजार टांड़ में सुनील सिंह के घर में हुई है. जबकि दूसरी चोरी की घटना बरहनियां गांव में अनिल महली के घर में हुई है. दोनों ही परिवार के सदस्य घटना के समय घर में मौजूद नहीं थे.

लोगों में दहशत: कुडू बाजार टांड़ निवासी सुनील सिंह का परिवार गांव गया हुआ था. जबकि, बरहनियां निवासी अनिल महली का परिवार रोजगार की तलाश में ईट-भट्ठा गया हुआ है. सुनील सिंह के घर से अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर सोने का हार, सोने का चेन, सोने का झुमका, नथिया, मंगलसूत्र, मंगटीका, पायल आदि की चोरी कर ली है. जबकि अनिल महली के घर से 15 हजार रुपये से ज्यादा कीमत के चांदी के जेवरात की चोरी हुई है. चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले चोरों ने कई घरों की रेकी भी की है. चोरों की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो चुकी है. इन दोनों ही घटनाओं ने लोगों को एक बार फिर दहशत में ला दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details