झारखंड

jharkhand

Suicide In Lohardaga: मां ने बेटी के साथ कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत

By

Published : Apr 1, 2022, 5:16 PM IST

लोहरदगा में आत्महत्या का मामला सामने आया है. बगड़ू थाना क्षेत्र में मां बेटी के साथ कुएं में कूद गयी, जिसमें दोनों की मौत हो गयी है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Two died in Lohardaga
Two died in Lohardaga

लोहरदगा: जिला में आत्महत्या के बढ़ते मामलों के बीच फिर एक बार बुरी खबर सामने आई है. एक महिला ने अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ कुएं में छलांग लगा दी, जिसमें दोनों की मौत हो गयी है. सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस द्वारा परिजनों का बयान भी दर्ज किया गया है. इस घटना से गांव में कोहराम मच गया है. किसी को समझ में नहीं आ रहा कि महिला ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया.

इसे भी पढ़ें- कोडरमा रेलवे स्टेशन पर छोटे बच्चों को छोड़कर ट्रेन के आगे कूदी महिला, गृहकलह में दी जान

लोहरदगा में मां बेटी का सुसाइड का मामला सामने आया है. कुएं में छलांग लगाने से मां बेटी की मौत हो गयी. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बगड़ू थाना क्षेत्र के बोंगा गांव में एक महिला ने अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ कुएं में छलांग लगा दी. घरवालों को जब तक इसकी जानकारी हुई तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. महिला और उस बच्ची का शव कुएं से बाहर निकाला गया. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गयी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि लालमइन उरांव ने अपनी 10 साल की बेटी अंजली कुमारी को लेकर गांव के ही सीमाने पर स्थित एक सिंचाई कूप में छलांग लगा दी, जिसमें दोनों की मौत हो गयी. घर वालों को काफी देर बाद घटना की जानकारी हुई. पुलिस ने परिजनों का बयान लिया है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया. इस घटना से घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. लोहरदगा में आत्महत्या को लेकर पुलिस हर बिंदु पर पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details