झारखंड

jharkhand

बाप-बेटे ने साथ बैठकर छलकाए जाम, फिर कर दिया काम तमाम

By

Published : Jul 1, 2021, 12:42 PM IST

किसी इंसान के मन में क्या चल रहा है, उसे समझना आसान नहीं है. हर पल उसकी सोच बदलती रहती है. इसी बदलते सोच की वजह से कभी-कभी वो भूल जाता है कि उसने कितना गलत कदम उठा लिया. कुछ ऐसा ही हुआ है लोहरदगा में जहां एक परिवार की खुशी चंद मिनटों में ही मातम में बदल गई.

son killed his father in lohardaga
लोहरदगा में बेटे ने बाप की हत्या की

लोहरदगा: जिले में बाप-बेटे का रिश्ता शर्मसार हुआ है. थोड़ी सी कहासुनी में बेटे ने बाप को मार डाला. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


ये भी पढ़ेंःदुमका में बाप-बेटे को उतारा मौत के घाट, जमीन को लेकर 25 सालों से था विवाद

टांगी से काटकर उतार दिया मौत के घाट
लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के टोटो बड़की डोली गांव में पुत्र ने अपने पिता की टांगी से काटकर हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद भंडरा थाना पुलिस ने मृतक टोटे उरांव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही आरोपी पुत्र बुद्धदेव उरांव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि बुद्धदेव चार दिन पहले ही ईंट भट्ठा से वापस अपने घर लौटा था. इसके बाद दोनों हंसी-खुशी रह रहे थे. साथ में बैठकर दोनों खूब शराब पी. शराब के नशे में दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. यह बात इतनी बढ़ गई, कि गुस्से में बुद्धदेव ने घर में रखे टांगी से अपने 80 साल के पिता के सिर और गर्दन पर वार कर दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथियार को बरामद कर लिया है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी है. इस वारदात को लेकर गांव के लोग भी हैरान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details