झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में सड़क हादसे में 1 की मौत, एक की हालत गंभीर

By

Published : Mar 21, 2021, 12:42 PM IST

लोहरदगा-रांची मुख्य पथ पर कुडू थाना क्षेत्र के टाटी चौक के समीप दो मोटरसाइकिल के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

road accident in lohardaga ranchi road
दो मोटरसाइकिल के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, एक युवक की गई जान

लोहरदगा: जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. 24 घंटे के भीतर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो चुकी है. इस बार यह दुर्घटना लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र में हुई है. जहां सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें- धनबाद: नियोजन और हैंड लोडिंग की मांग को लेकर ट्रांसपोर्टिंग ठप

लोहरदगा में लगातार घट रही हैं सड़क दुर्घटनाएं

लोहरदगा-रांची मुख्य पथ में कुडू थाना क्षेत्र के टाटी चौक के समीप दो मोटरसाइकिल के बीच जबर्दस्त टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में कुडू थाना क्षेत्र के सुकुमार नगड़ा टांड़ निवासी महमूद अंसारी की मौत हो गई. जबकि घटना में चिरी बड़का टोली निवासी सोमरा उरांव गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल सुखराम उरांव को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. युवक के शव को कब्जे में लेकर कुडू थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. घटना को लेकर कोहराम मच गया है. लोहरदगा जिले में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं की वजह से लोगों की जान जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details