झारखंड

jharkhand

Raid in Jail: लोहरदगा जेल में देर रात छापेमारी, मिले कई आपत्तिजनक सामान!

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 26, 2023, 6:43 AM IST

लोहरदगा जेल में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की टीम ने छापेमारी की है. छापेमारी में कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए जाने के बाद कहीं जा रही है. अचानक हुई छापेमारी के बाद हड़कंप मच गया. अधिकारी और जवानों की टीम ने एक-एक बैरक और अन्य सामानों की जांच की है. कैदियों के सामान की भी जांच की गई है.

Raid in Lohardaga Jail
Raid in Lohardaga Jail

लोहरदगा:लोहरदगा मंडल कारा में छापा पड़ा है. छापेमारी का नेतृत्व अनुमंडल पदाधिकारी और डीएसपी मुख्यालय कर रहे थे. करीब एक सौ की संख्या में प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी, पुलिस के जवान छापेमारी में शामिल थे. अचानक से पदाधिकारी और जवानों की टीम ने लोहरदगा जेल पहुंचकर लोहरदगा मंडल के चप्पे-चप्पे को खंगाला. कई समान मिले हैं. बरामद सामान को देखकर अधिकारी हैरान हैं. इस छापेमारी के बाद हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें-रांची के होटवार जेल में डीसी-एसएसपी के नेतृत्व में छापेमारी, नहीं मिला आपत्तिजनक सामान

अचानक से पहुंची छापेमारी टीम:लोहरदगा मंडल कारा में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की टीम ने छापेमारी की. देर रात हुई इस छापेमारी में अनुमंडल पदाधिकारी अरविंद कुमार लाल और डीएसपी मुख्यालय परमेश्वर प्रसाद के नेतृत्व में कई थानों के थाना प्रभारी, कार्यपालक दंडाधिकारी और 80 की संख्या में पुलिस के जवानों ने मंडल कारा लोहरदगा में लगभग तीन घंटे तक छापेमारी की है. इस दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए जाने की बात कही जा रही है.

हालांकि छापेमारी और समान बरामदगी को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. सूत्रों की मानें तो जेल में छापेमारी को लेकर राज्य स्तर से निर्देश प्राप्त हुआ था. जिसके बाद अनुमंडल पदाधिकारी अरविंद कुमार लाल, डीएसपी मुख्यालय परमेश्वर प्रसाद, सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक अनिल उरांव, किस्को थाना प्रभारी पॉलीकार्प टोपो, भंडारा थाना प्रभारी गौतम कुमार, कार्यपालक दंडाधिकारी पवन कुमार, सनी दास, पूजा कुमारी सहित अन्य पदाधिकारी ने मंडल कारा पहुंचकर छापेमारी की. इस दौरान महिला वार्ड, पुरुष वार्ड, शौचालय, कारा परिसर की जांच की गई. जांच के दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए जाने की बात कही जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details