झारखंड

jharkhand

पीएलएफआई नक्सलियों ने दुकान में घुसकर गोली चलाई, मांगी 40 लाख की लेवी

By

Published : Aug 19, 2019, 9:01 PM IST

लोहरदगा में पीएलएफआई नक्सलियों ने दुकान में घुसकर गोली चलाई है. इसके अलावा नक्सली संगठन के नाम पर लेवी से संबंधित चिट्ठी दुकान में बैठी रीना वर्मा को दी गई है.

दुकान

लोहरदगाः जिले के शहरी क्षेत्र के सदर थाना अंतर्गत हरमू रोड स्थित वर्मा सीमेंट में पीएलएफआई नक्सलियों ने दुकान में घुसकर गोली चला दी, साध ही पीएलएफआई नक्सली संगठन के नाम पर लेवी से संबंधित चिट्ठी दुकान में बैठी राजेंद्र वर्मा की पत्नी रीना वर्मा को दी गई है.

देखें पूरी खबर

लंबे समय बाद ऐसी घटना
इस घटना को अंजाम देने के बाद पीएलएफआई के नक्सली आराम से चलते बने. घटना को लेकर रीना वर्मा इतनी भयभीत थी कि वह यह भी नहीं देख पाई कि नक्सली दुकान तक पैदल आए थे या फिर मोटरसाइकिल से और वह कैसे भागे. हालांकि रीना वर्मा ने तत्काल अपने पति राजेंद्र वर्मा और लोहरदगा सदर थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है. इस घटना से पुलिस भी हैरत में है. लंबे समय के बाद किसी नक्सली संगठन ने लोहरदगा शहरी क्षेत्र में इस प्रकार से गोलीबारी करते हुए खौफ कायम करने की कोशिश की है.

आसपास के क्षेत्र में दहशत
नक्सलियों के गोली चलाने से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है. गोली चलने की घटना की सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस जांच में जुट गई है. वर्मा सीमेंट दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में नक्सलियों की पूरी घटना रिकॉर्ड हो चुकी है. वर्मा सीमेंट दुकान के मालिक राजेंद्र वर्मा चंद्रवंशी समाज के जिला अध्यक्ष भी हैं. नक्सली छह की संख्या में आए हुए थे. नक्सलियों ने 40 लाख रुपये की मांग की है. घटना के समय रीना वर्मा दुकान में अकेली थी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए अपराधियों को पकड़ने को लेकर जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details