झारखंड

jharkhand

लोहरदगा: तेज रफ्तार बोलेरो मोटरसाइकिल से टकराई, एक युवक की हुई मौत

By

Published : Aug 31, 2020, 4:00 PM IST

लोहरदगा जिले में सोमवार को बोलेरो और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. इस दुर्घटना में दो युवक घायल हो गए. वहीं घायलों में से एक को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

road accident in lohardaga
सड़क हादसे में एक युवक की मौत.

लोहरदगा: जिले में रफ्तार का कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. औसतन हर दिन दो से तीन दुर्घटनाएं हो रही हैं. सोमवार को एक तेज रफ्तार बोलेरो ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई. इस दुर्घटना में दो युवक घायल हो गए. वहीं घायलों में से एक को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है.

मोटरसाइकिल पर तीन युवक थे सवार
लोहरदगा-भंडरा मुख्य पथ में लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के बरही गांव के समीप सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए तत्काल संत उर्सुला अस्पताल में संचालित सदर अस्पताल में लाया गया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद एक युवक को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है. वहीं दूसरे घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें-लोहरदगा: सड़क किनारे खड़ी थी टेंपो, गिरा विशालकाय पेड़, बाल-बाल बचे लोग

मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस
घटना की जानकारी मिलने के बाद सेन्हा थाना पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. सेन्हा थाना क्षेत्र के बरही गांव के समीप बोलेरो संख्या जेएच 07बी-4188 ने मोटरसाइकिल संख्या जेएच 8जी-2533 को जोरदार टक्कर मार दी. मोटरसाइकिल में भंडरा थाना क्षेत्र के टोटो गांव निवासी विजय उरांव का पुत्र राजू उरांव (18 वर्ष), वासुदेव उरांव का पुत्र पंकज उरांव (19 वर्ष) और शिवा उरांव का पुत्र राहुल उरांव (18 वर्ष) बैठे हुए थे. इस दुर्घटना में राजू उरांव की मौत हो गई, जबकि पंकज उरांव को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है. राहुल उरांव का इलाज सदर अस्पताल लोहरदगा में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details