झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में सड़क हादसा, 1 की मौत

By

Published : Mar 19, 2020, 10:17 AM IST

लोहरदगा में तेज रफ्तार ने फिर एक बार एक व्यक्ति की जान ले ली. इस बार मोटरसाइकिल सवार ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

लोहरदगा में दर्दनाक सड़क हादसा
one died in road accident in lohardaga

लोहरदगा: जिले में एक बाइक सवार ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को ठोकर मार दी. इस हादसा में उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

देखें पूरी खबर

सड़क पार करने के दौरान हुआ हादसा

लोहरदगा-रांची मुख्य पथ में पर एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए कुडू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसके गंभीर परिस्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें-रांची की सड़कों पर बाइक में दिखे माही, फैंस ने धोनी संग ली सेल्फी

बताया जा रहा है कि डालटेनगंज जेलहाता निवासी शंभू शरण श्रीवास्तव नामक व्यक्ति रांची से अपनी गाड़ी से डालटेनगंज जा रहे थे. इसी दौरान वह बजरंग ढाबा के समीप वाहन से उतरकर सड़क पार कर रहे थे. तभी रांची की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि इस हादसा में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची कुडू थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेरक पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details