झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में पांच महीने से गायब युवक का मिला शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

By

Published : Mar 20, 2022, 6:49 PM IST

लोहरदगा में गायब युवक का शव मिला है. 15 नवंबर 2021 को युवक घर से नाराज होकर निकला था, जिसके बाद लौटकर नहीं आया. रविवार की सुबह स्थानीय लोगों ने एक पेड़ से लटका शव देखा, जिसकी पहचान गायब युवक महावीर के रूप में की गई.

Missing youth body found in Lohardaga
लोहरदगा में पांच महीने से गायब युवक का मिला शव

लोहरदगा: कुडू थाना क्षेत्र के बड़की गांव के रहने वाले फुलदेव उरांव ने अपने बेटे महावीर को किसी बात को लेकर डांटा था. इस डांट के बाद महावीर उरांव गुस्से में घर से निकल गया तो लौटा ही नहीं. रविवार की सुबह स्थानीय लोगों ने छत विछत देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. हालांकि, शव की पहचना करना काफी मुश्किल हो रहा था. लेकिन काफी मशक्कत के बाद महावीर उरांव के रूप में पहचना की गई. इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई. इस घटना को लेकर घर में कोहराम मच गया है.

यह भी पढ़ेंःलोहरदगा पुलिस ने भारी मात्रा में किया विस्फोटक बरामद, पुतरार जंगल में मिली सफलता

पुलिस ने बताया कि हत्या या आत्महत्या है, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस प्रत्येक बिंदुओं पर जांच कर रही है और शीघ्र ही मामले को खुलासा कर दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि 15 नवंबर 2021 को महावीर गुस्से में घर से निकला था. परिजनों ने काफी खोजबीन की. लेकिन महावीर नहीं मिला. इसके बाद परिजनों ने कुडू थाने में युवक के लापता होने का सनहा दर्ज कराया था. लेकिन पुलिस युवक को तलाशने में नाकाम रही. रविवार को कुडू थाना क्षेत्र के सुंदुरु क्षेत्र के ओपा गांव के समीप जंगल में एक पेड़ से युवक का अर्धनग्न अवस्था में लटका शव दिखा. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. स्थानीय लोगों ने बताया कि शव पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है. काफी समय के बाद कपड़ा से शव की पहचान की गई है. यह मामला हत्या है या आत्महत्या. इसपर पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details