झारखंड

jharkhand

लोहरदगा: सूने घर में बदमाशों ने की सेंधमारी, ज्वेलरी और नकदी पर किया हाथ साफ

By

Published : Jan 19, 2021, 12:47 PM IST

लोहरदगा के सदर थाना इलाके में बदमाशों ने सूने घर में चोरी की है. बदमाशों ने पहले बगल के घर का दरवाजा बंद कर दिया और इसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

लोहरदगा में चोरी की वारदात
लोहरदगा में चोरी की वारदात

लोहरदगा:जिले में सोमवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. घटना सदर थाना क्षेत्र के अलका सिनेमा के पास की है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

भाई का घर बंद कर वारदात को दिया अंजाम

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बिजली मिस्त्री श्याम लाल महतो के बेटे मंटू महतो के घर चोरी हुई है. मंटू अपने परिवार के साथ सेन्हा गया था. इसी दौरान खाली पाकर चोर घर में घुसे और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए. मंटू के घर के ठीक बगल में उसका भाई रहता है. चोर जब पहुंचे तो पहले मंटू के भाई का घर बाहर से बंद कर दिया ताकि कोई आवाज होने पर भी दिक्कत न हो. सुबह जब मंटू का भाई उठा तो देखा कि घर में बाहर से ताला बंद है. उसने पड़ोसियों को फोन कर ताला खुलवाया. बाहर आया तो देखा कि भाई के घर का ताला टूटा है. इसके बाद उसने फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details