झारखंड

jharkhand

Crime News Lohardaga: लोहरदगा में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 28, 2023, 2:05 PM IST

लोहरदगा में गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. मामले में लोहरदगा पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़िता का इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है.

http://10.10.50.75//jharkhand/28-April-2023/jh-loh-01-nabaligdushkaram-pkg-jh10011_28042023122114_2804f_1682664674_636.jpg
Minor Girl Gang Raped In Lohardaga

लोहरदगा:जिले में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है. घटना को दो युवकों ने मिलकर अंजाम दिया है. घटना के बाद नाबालिग को गंभीर हालत में इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है. इस घटना में शामिल दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि कुछ समय के लिए गांव में माहौल खराब हो गया था, लेकिन पुलिस ने समझदारी का परिचय देते हुए दोनों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की.

ये भी पढे़ं-Lohardaga News: दो साल की बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूद गई महिला, बच्ची की मौत

आदिवासी नाबालिग के साथ हुई है दुष्कर्म की घटनाःघटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लोहरदगा के कुडू थाना क्षेत्र निवासी आदिवासी नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान कुडू थाना क्षेत्र के चेटर गांव निवासी नसीम खान और मकसूद पवरिया के रूप में हुई है. फिलहाल नाबालिग का इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है.

शादी समारोह से उठाकर नाबालिग को ले गए थे आरोपीः पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग के एक रिश्तेदार के घर में शादी समारोह था. जहां पर नाबालिग गई हुई थी. इसी दौरान दोनों आरोपी वहां पर पहुंच गए और नाबालिग को किसी तरह से शादी समारोह से लगभग 200 मीटर की दूरी पर एक वीरान स्थान पर ले गए. जहां पर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. किसी प्रकार से नाबालिग अपने घर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद मामले की सूचना कुडू पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही कुडू थाना पुलिस ने रात में ही ताबड़तोड़ छापेमारी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

घटना के बाद समुदाय विशेष के खिलाफ दिखा लोगों में आक्रोशःलोहरदगा में फिर एक बार सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई. इस बार यह घटना कुडू थाना क्षेत्र की है. घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पहुंची कुडू थाना पुलिस ने ग्रामीणों को काफी समझाया. इसके बाद मामला शांत हुआ. फिलहाल नाबालिग का इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है. दुष्कर्म की घटना के बाद नाबालिग की गंभीर स्थिति को लेकर उसे रिम्स रेफर किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details