झारखंड

jharkhand

लॉकडाउन में साथ बैठकर पी शराब, फिर दोस्त की जान लेने निकला तो मौत ने दे दी दस्तक

By

Published : Mar 29, 2020, 1:33 PM IST

लोहरदगा जिले के किस्को थाना क्षेत्र में दोस्त के साथ झगड़ा करने के बाद उसकी की जान लेने निकले युवक की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Road accident in Lohardaga, Kisko police station Lohardaga, death in road accident, लोहरदगा में सड़क हादसा, किस्को थाना लोहरदगा, सड़क हादसे में मौत
युवक का शव

लोहरदगा: जिले के किस्को थाना क्षेत्र के नारी गांव आदिवासी मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय युवक तिजू महली की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गांव के ही पड़ोसी अजय महली के घर में तिजू और अजय ने मिलकर शराब पिया. दोनों युवक के बीच किसी बात को लेकर गाली-गलौज और मारपीट हो गई.

देखें पूरी खबर

इसके बाद तिजू महली वहां से भागकर अपने घर आया और कुल्हाड़ी लेकर अजय को मारने के लिए निकला, लेकिन परिजनों के समझाने-बुझाने के बाद तिजू महली ने कुल्हाड़ी फेंक दिया. इसके बाद तिजू घर से बाइक से निकाला और तेज रफ्तार से कही जाने लगा. इसी क्रम में गांव के ही सड़क किनारे एक पेड़ में बाइक टकरा गई. जिससे तेजू के सिर में गंभीर चोट लग गई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-COVID-19: झारखंड के लिए अच्छी खबर, राज्य में कोरोना के एक भी मरीज नहीं

वहीं, परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में भी जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details