झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में सड़क हादसे में युवक की हुई मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 18, 2021, 12:01 PM IST

लोहरदगा में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है. ये हादसा लोहरदगा किस्को मुख्य पथ में सदर थाना क्षेत्र के ओयना टोंगरी के समीप हुआ है. घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

man died in a road accident in lohardaga
लोहरदगा थाना

लोहरदगा:जिले में फिर एक बार सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है. यह हादसा लोहरदगा किस्को मुख्य पथ पर सदर थाना क्षेत्र के ओयना टोंगरी के समीप हुआ है. घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही घटना की सूचना परिजनों को दी गई. घटना को लेकर मृतक के घर में मातम छा गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इस घटना में युवक के साथ मोटरसाइकिल पर बैठा हुआ एक अन्य युवक भी घायल हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- रांची के 22 परीक्षा केंद्रों पर शुरू हुई NDA की परीक्षा, कोरोना गाइडलाइन का किया जा रहा पालन

लोहरदगा जिले के किस्को थाना अंतर्गत नावाडीह कुंबटोली गांव निवासी संजय यादव एक अन्य व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल में लोहरदगा से किस्को जा रहा था. इसी दौरान सदर थाना क्षेत्र के ओयना टोंगरी के समीप दुर्घटना में दोनों बुरी तरह से घायल सड़क पर पड़े हुए थे. वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने दोनों को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान संजय यादव की मौत हो गई. मामले की सूचना संजय यादव के परिजनों को दी गई. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि ये दुर्घटना कैसे हुई. घायल व्यक्ति भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है. सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से भी घटना के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details