झारखंड

jharkhand

प्रेमिका से झगड़ा के बाद प्रेमी ने की आत्महत्या, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

By

Published : Aug 18, 2023, 4:20 PM IST

लोहरदगा के शहरी क्षेत्र में रहने वाले विनोद प्रसाद के पुत्र शुभम कुमार ने अपनी प्रेमिका से कहा सुनी को लेकर आत्महत्या कर लिया है. मौके पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच चल रही है.

in-lohardaga-a-lover-committed-suicide
in-lohardaga-a-lover-committed-suicide

लोहरदगा:लोहरदगा के शहरी क्षेत्र में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. इस घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है. मृतक के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोसमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले की जांच चल रही है.

इसे भी पढ़ें:शराब पीने से किया मना तो शख्स ने की आत्महत्या, पुलिस मामले की कर रही जांच

लोहरदगा जिले के शहरी क्षेत्र छत्तर बगीचा में रहने वाले शुभम कुमार ने आत्महत्या कर ली है. अपने घर में वह संदिग्ध हालत में पाए गए हैं. इस खुदकुशी के पीछे प्रेम-प्रसंग की बात बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि शुभम का प्रेम रांची की एक लड़की के साथ चल रहा था. इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में कहा-सुनी हो गई. जिसके बाद शुभम ने अपनी प्रेमिका को आत्महत्या करने की धमकी दी. फिर उसकी प्रेमिका ने शुभम के भाई को जल्द ही फोन करके कहा कि उसका भाई खुदकुशी करने जा रहा है. जिसके बाद उसके भाई ने तत्काल घर पर पहुंच कर अपने पिता को इसकी जानकारी दी. जब घर के सभी सदस्य कमरे में पहुंचे तो, उसे संदिग्ध हालत में पाया गया.

जिसके बाद शुभम को तत्काल सदर असप्ताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी पाते ही पुलिस हर एक बिंदु पर जांच कर रही है. उनका कहना है कि जांच के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा. घटना को लेकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मामले को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोसमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details