झारखंड

jharkhand

पिता के हैवानियत की शिकार बच्ची ने रिम्स में तोड़ा दम, गांव में शोक

By

Published : Oct 11, 2022, 3:40 PM IST

लोहरदगा जिले के किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग गांव में पिता के हैवानियत की शिकार हुई बच्ची की मौत हो गई(Lohardaga girl child died). पिता ने उसे आग के हवाले कर दिया था. मंगलवार को रिम्स में उसकी मौत हो गई.

Lohardaga girl child died during treatment in RIMS
Lohardaga girl child died during treatment in RIMS

लोहरदगा: पिता की हैवानियत की शिकार हुई बच्ची ने आखिरकार दम तोड़ दिया. रिम्स में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई है(Lohardaga girl child died). पिछले दिनों लोहरदगा जिले के सुदूरवर्ती किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग गांव में शराबी पिता ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध के संदेह में चार साल की बेटी को आग के हवाले कर दिया था. जिसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया था. इलाज के दौरान मंगलवार को बच्ची की मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंःबेटी को जिंदा जलाने वाला आरोपी पिता गिरफ्तार, पुलिस की लापरवाही मामले की होगी जांच


80 प्रतिशत तक जल गई थी बच्चीः लोहरदगा जिले के किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग गांव में पिछले दिनों पिता के हैवानियत की शिकार हुई बच्ची ने मंगलवार को रांची रिम्स में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बच्ची 80 प्रतिशत तक जल गई थी. इस मामले में पुलिस ने बच्ची के पिता पप्पू तुरी को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया है. बच्ची के इलाज को लेकर गांव के लोगों के साथ-साथ किस्को थाना पुलिस ने भी आर्थिक मदद दी थी.

बता दें कि इस घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है. लोग घटना की निंदा कर रहे हैं. आरोपी पप्पू तुरी ने शराब के नशे में अपनी चार साल की बेटी को कमरे में बंद कर आग लगा दी थी. जिसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए ग्रामीणों की सहायता से लोहरदगा सदर अस्पताल लाया गया था. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details