झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

By

Published : Nov 15, 2020, 2:32 PM IST

लोहरदगा में अपराधियों एक बार फिर अपने खूनी इरादे को अंजाम दिया है. अपराधियों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए दिनदहाड़े जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है. जिला में विगत एक सप्ताह के अंदर गोलीकांड की तीसरी वारदात है.

land-trader-shot-dead-in-lohardaga
जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

लोहरदगा: जिला में अपराधियों का दुस्साहस चरम पर है. लोहरदगा में विगत एक सप्ताह के अंदर गोलीकांड की तीसरी वारदात हुई है. अपराधियों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए दिनदहाड़े जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना सदर थाना क्षेत्र के हरमू ईंट भट्ठा के समीप की है. अपराधियों ने जमीन कारोबारी को दो गोली मारी. जिससे मौके पर ही जमीन कारोबारी की मौत हो गई.

देखें पूरा वीडियो
जमीन कारोबारी को घर से बुलाकर ले गए थे अपराधीजिला के सदर थाना अंतर्गत हरमू गांव निवासी घुड़ा उरांव का पुत्र वीरेंद्र उरांव जमीन खरीद-बिक्री का काम करता था. रविवार को मोटरसाइकिल से दो लोग हरमू गांव स्थित वीरेंद्र के घर पर पहुंचे. वीरेंद्र से पैसे की मांग की. वीरेंद्र ने कहा कि उसके पास अभी नकद पैसे नहीं है, वह एटीएम से पैसे निकाल कर देगा. इसके बाद दोनों अपराधी वीरेंद्र को अपने साथ लेकर हरमू ईट भट्ठा के समीप चले गए. जहां पर दोनों अपराधियों ने वीरेंद्र को दो गोली मारी. एक गोली सीने में और एक गोली कनपटी पर मारी गई. जिससे मौके पर ही विरेंद्र की मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो वीरेंद्र को खून से लथपथ पाया. इसके बाद वीरेंद्र को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने वीरेंद्र को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस सक्रिय हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की है. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें- बिहार : रोहतास में आठ वर्षीय मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या


जमीन कारोबारियों में दहशत

लोहरदगा में फिर एक बार अपराधियों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए एक जमीन कारोबारी को गोली मार दी है. मौके पर ही जमीन कारोबारी की मौत हो गई. लोहरदगा जिले में लगातार गोलीकांड की घटनाएं हो रही है. इन घटनाओं में सदर थाना क्षेत्र में दो और कैरो थाना क्षेत्र में एक घटना हो चुकी है. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details