झारखंड

jharkhand

लोहरदगा: घर था खाली, चोरों ने लाखों की संपत्ति पर कर दिया हाथ साफ

By

Published : Jan 12, 2021, 12:35 PM IST

लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के बदला टंगरा टोली गांव में एक घर का ताला तोड़कर चोरों ने नकद और जेवरात चोरी कर लिए. घटना के समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था. घर को खाली पाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया है.

lakhs-of-rupees-theft-in-house-in-lohardaga
लाखों रुपये की चोरी

लोहरदगा: जिले में फिर एक बार चोरी की बड़ी घटना हुई है. एक खाली पड़े घर को चोरों ने अपना निशाना बनाया है. घर में रखी नगदी और जेवरात चोरी कर लिए गए. चोरों ने घर के कई ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.
गांव गया हुआ था गृहस्वामी
लोहरदगा जिले के बदला टंगरा टोली गांव में अज्ञात चोरों ने घर का मुख्य दरवाजा सहित कई कमरों का ताला तोड़कर नगदी और जेवरात चोरी कर लिया. शहरी क्षेत्र के नावाड़ीपाड़ा से सटे सेन्हा थाना क्षेत्र के बदला टंगरा टोली निवासी महावीर साहू के घर से चोरों ने डेढ़ लाख रुपये नगद और सोने-चांदी के लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर लिए.

इसे भी पढे़ं-रांची में सच्ची सेवा का मतलब सिखा रहा रामकृष्ण मिशन आश्रम, शिक्षा, संस्कृति का फैला रहा प्रकाश

महावीर साहू के इस घर में परिवार के कुल दो सदस्य रहते थे. विगत रात दोनों लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के भीठा गांव स्थित अपने पैतृक घर में गए हुए थे. इस दौरान घर खाली पड़ा हुआ था. जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने ताला तोड़कर घर में रखी हुई नगदी और जेवरात चोरी कर लिए. घटना की सूचना मिलने के बाद सेन्हा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details