झारखंड

jharkhand

लोहरदगा: पिकनिक के दौरान दोस्तों ने साथी को बुरी तरह पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत

By

Published : Dec 17, 2020, 5:45 PM IST

लोहरदगा में पिकनिक मनाने गए दोस्तों के बीच आपसी विवाद इस कदर बढ़ गया कि उन्होंने अपने ही दोस्त की बुरी तरह पिटाई कर दी. देवीचरण उरांव की इलाज के दौरान मौत हो गई.घटना के बाद आरोपी फरार हैं.

युवक की हत्या
युवक की हत्या

लोहरदगा: नए साल के आगमन से पूर्व दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के दौरान युवक का झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि दोस्तों ने मिलकर युवक को बुरी तरह से पीट डाला. युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सेन्हा पहुंचाया गया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया था.

यहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए रांची रिम्स रेफर किया गया था. इलाज के दौरान युवक की रांची में मौत हो गई. अब पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

दोस्तों के साथ हुआ था झगड़ा

जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के तोड़ार मैना टोली गांव निवासी पुरुषोत्तम उरांव का पुत्र देवीचरण उरांव अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गांव के समीप ही स्थित फुलझर नहर में गया हुआ था.

जहां पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि दोस्तों ने देवीचरण उरांव को बुरी तरह से पीट डाला. गंभीर हालत में देवीचरण उरांव को इलाज के लिए सेन्हा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया.

जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल लोहरदगा लाया गया था. यहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए देवीचरण उरांव को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया था.

यह भी पढ़ेंःधनबादः बमबाजी और गोलीबारी मामले में थाना प्रभारी सस्पेंड, SSP ने की कार्रवाई

इलाज के दौरान रिम्स में देवीचरण उरांव की मौत हो गई. घटना की जानकारी सेन्हा थाना पुलिस को मिली है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है.

इस घटना से परिवार में मातम छा गया है. घटना के बाद आरोपी युवक फरार बताए जा रहे हैं. यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि विवाद किस बात को लेकर हुआ था.

लोहरदगा में दोस्तों के बीच हुआ विवाद गंभीर परिणाम लेकर आया है. दोस्तों की पिटाई से घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घटना के बाद आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. इस घटना से परिवार में मातम छा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details