झारखंड

jharkhand

Accident in Lohardaga: लोहरदगा में सड़क हादसे में उपायुक्त की पत्नी और पुलिस जवान घायल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 22, 2023, 6:49 PM IST

लोहरदगा जिले में सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं. आम लोगों की बात कौन करे, अब तो जिला प्रशासन के अधिकारी के परिवार के सदस्य ही सुरक्षित नहीं रह गए हैं. जिस तरीके से रफ्तार की वजह से दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं. वह बेहद चिंता का विषय है. लोहरदगा में शुक्रवार को सड़क हादसे में लोहरदगा उपायुक्त की पत्नी और पुलिस का एक जवान घायल हो गए. यह दुर्घटना भी तेज रफ्तार टेंपो चालक की वजह से हुई.

Road accident in Lohardaga
Road accident in Lohardaga

लोहरदगा: जिले में तेज रफ्तार की वजह से फिर एक बार भयानक सड़क हादसा हुआ है. इस बार सड़क हादसे के शिकार लोहरदगा उपायुक्त की पत्नी और पुलिस के एक जवान हो गए. दुर्घटना में उपायुक्त का पुत्र बाल-बाल बच गया. घायलों का इलाज लोहरदगा में करने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स ले जाया गया है. जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-धनबाद में मंत्री आलमगीर आलम की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, बाल बाल बचे मंत्री, 3 पुलिसकर्मी घायल

रांची से लौट रहीं थीं उपायुक्त की पत्नी: लोहरदगा के कुडू थाना क्षेत्र के हाताटोली के समीप जब दुर्घटना हुई. उसके बाद हड़कंप मच गया. अधिकारी कुडू दौड़ पड़े. तत्काल घायलों का प्राथमिक उपचार कराया गया. इसके बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची ले जाया गया है. लोहरदगा-रांची मुख्य पथ में कुडू थाना क्षेत्र के हाताटोली मोड़ के समीप शुक्रवार को रांची से लोहरदगा लौटने के क्रम में उपायुक्त डॉक्टर वाघमारे प्रसाद कृष्ण की पत्नी और एक जवान सड़क हादसे के शिकार हो गए. दोनों का इलाज कुडू सीएचसी में कराने को बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है.

घटना की सूचना के बाद उपायुक्त डॉक्टर वाघमारे प्रसाद कृष्ण, पुलिस अधीक्षक हारिश बिन जमां, एसडीओ अरबिंद कुमार लाल, पुलिस निरीक्षक मंटू कुमार, अनिल उरांव, बीडीओ मनोरंजन कुमार, सीओ प्रवीण कुमार सिंह से लेकर अन्य अधिकारी कुडू सीएचसी पहुंचे. उपायुक्त की पत्नी प्रियंका वाधमारे अपने पुत्र और पुलिस जवान तारकेश्वर वैध के साथ रांची से लोहरदगा लौट रही थी. इसी बीच कुडू थाना क्षेत्र के हाताटोली मोड़ के समीप टेम्पो को बचाने के क्रम में उपायुक्त की पत्नी का वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया. इस घटना में उपायुक्त की पत्नी प्रियंका वाधमारे और जवान तारकेश्वर घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details