झारखंड

jharkhand

Lohardaga News: फांसी के फंदे से लटकता मिला नाबालिग का शव, हिरासत में सौतेला पिता और मां

By

Published : May 14, 2023, 4:40 PM IST

लोहरदगा के कुडू में एक नाबालिग का शव संदेहास्पद अवस्था में बरामद हुआ है. पुलिस ने इस मामले में मृतक के पिता और उसकी मां को हिरासत में ले लिया है. पुलिस और ग्रामीणों को मृतक के सौतेले पिता पर हत्या का शक है.

dead body of minor boy found
dead body of minor boy found

देखें वीडियो

लोहरदगा:जिले के कुडू थाना क्षेत्र के हमीद नगर ब्लॉक मैदान में एक घर में एक नाबालिग का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है. प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने मृतक के सौतेले पिता और उसकी मां को हिरासत में ले लिया है. पुलिस को शक है कि नाबालिग की हत्या कर उसके शव को फांसी के फंदे में लटकाया गया है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कर रही है. कुडू थाना प्रभारी फिलहाल इस मामले में बस इतना कह रहे हैं कि जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी.

यह भी पढ़ें:Lohardaga News: कर्नाटक तो शुरुआत है, साल 2024 में भी बीजेपी को मिलेगा जवाब: राज्यसभा सांसद

एक दिन पहले ही पिता-पुत्र के बीच हुआ था झगड़ा: कुडू थाना क्षेत्र के हमीद नगर ब्लॉक मैदान निवासी हकीम अंसारी और उनके पुत्र अनु अंसारी के बीच एक दिन पहले ही झगड़ा हुआ था. दरअसल, अनु अंसारी ठेला में कपड़ा और अन्य सामान बाजार में बेचने का काम करता है. शनिवार को जब वह बाजार से लौटा तो उसने बिक्री के एक हजार रुपये अपने पिता को दिए और दो सौ रुपये अपने पास रख लिए. इसी बात को लेकर पिता-पुत्र के बीच विवाद हो गया था. रविवार को गांव वालों को जानकारी हुई कि अनु अंसारी ने फांसी लगा ली है. मृतक के घर वालों ने इसकी जानकारी काफी देर तक किसी को नहीं दी थी. जब ग्रामीण वहां पहुंचे तो उन्हें मामला बड़ा अजीब लगा. इसके बाद मामले की सूचना कुडू थाना पुलिस को दी गई.

पुलिस ने मृतक के पिता और मां को लिया हिरासत में: कुडू थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने इस मामले में संदेह के आधार पर मृतक के पिता और उसकी मां को हिरासत में ले लिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि हकीम ने ही अपने पुत्र की गला दबाकर हत्या की है और उसके बाद हत्या की इस घटना को छिपाने के लिए शव को फांसी के फंदे से लटका दिया है. हकीम अपने बेटे अनु अंसारी के साथ अक्सर झगड़ा करता था. हकीम अंसारी अनु का सौतेला पिता था. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है. यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details