झारखंड

jharkhand

खाना-खाने के लिए पिता को बुलाने गई थी बेटी, शराब के नशे में धुत पिता के तमाचे से निकल गए प्राण

By

Published : Jul 10, 2021, 2:06 PM IST

लोहरदगा के सेन्हा थाना क्षेत्र आराहांसा गांव में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हत्या के आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस बारीकी से पूरे मामले की जांच कर रही है.

father-killed-daughter-in-lohardaga
जांच करती पुलिस

लोहरदगा:जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के आराहांसा गांव में शराब के नशे में धुत पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त बेटी अपने पिता को खाना खाने के लिए बुलाने गई थी. पुलिस ने हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. परिजनों का बयान भी दर्ज कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- लोहरदगा में युवक की पीट-पीटकर हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी के मोटरसाइकिल में लगाई आग

शराब के नशे में धुत पिता ने की हत्या

स्थानीय लोगों के मुताबिक आराहांसा गांव निवासी परदेसिया उरांव शराब के नशे में धुत होकर सोया हुआ था. परदेसिया उरांव की पत्नी ने अपनी बेटी अर्चना उरांव से कहा कि वह परदेसिया उरांव को खाना खाने के लिए बुला कर ले आए. पांच साल की अर्चना अपने पिता परदेसिया उरांव को खाना खाने के लिए बुलाने गई. शराब के नशे में धुत परदेसिया उरांव गुस्से में उठा और अर्चना को जोरदार तमाचा लगा दिया. जिससे अर्चना किसी चीज से जा टकराई. जिससे मौके पर ही अर्चना की मौत हो गई. इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी.

पुलिस कर रही जांच

इधर, पुलिस को सूचना मिलने के बाद सेन्हा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इसके साथ ही परदेसिया उरांव को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details