झारखंड

jharkhand

30 अगस्त को लोहरदगा आएंगे भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष, तैयारियों में जुटा भाजपा

By

Published : Aug 23, 2019, 8:15 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी 30 अगस्त को लोहरदगा आएंगे. इस कार्यक्रम में वे लगभग साढ़े चार हजार कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्षमण गिलुआ सहित कई बड़े नेता शामिल हो सकते हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी 30 अगस्त को लोहरदगा आएंगे

लोहरदगा: भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी 30 अगस्त को लोहरदगा आएंगे. इसे लेकर भाजपा की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई है. भाजपा के प्रदेश नेतृत्व की ओर से जिला कमेटी को सूचना मिलने के बाद भाजपा के जिला स्तरीय नेता अपनी ओर से तैयारियों में जुट गए हैं.

देखें पूरी खबर

स्थान में हो सकता है परिवर्तन
कार्यक्रम की जगह फिलहाल शीला अग्रवाल सरस्वती विद्या मंदिर तय की गई है, लेकिन स्थान में परिवर्तन हो सकता है. यह अंतिम रूप से चयनित स्थल नहीं है. इस कार्यक्रम में लगभग साढ़े चार हजार कार्यकर्ताओं को भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें-JMM पर मंत्री सरयू राय का कड़ा प्रहार, जेएमएम की अगुवाई में विपक्ष लड़ा चुनाव तो बीजेपी की जीत तय

स्टार प्रचारकों की भीड़ रहेगी जमा
बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर चर्चा का बाजार काफी गर्म हो गया है. लोहरदगा विधानसभा के हाई प्रोफाइल सीट होने की वजह से यहां पर स्टार प्रचारकों की भीड़ जमा रहेगी. ऐसा लगता है कि भाजपा किसी भी कीमत पर इस सीट को छोड़ने के मूड में नहीं है. फिलहाल लोहरदगा विधानसभा सीट से कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत विधायक हैं और अभी तक यह सीट गठबंधन के तहत आजसू के खाते में थी.

ये भी पढ़ें-लोहरदगा सांसद ने दी तीखी प्रतिक्रिया, कहा- शुरू से ही विवादित रहे हैं आजम खान

भाजपा खुद उतारेगी अपना प्रत्याशी
वहीं, इस बार उम्मीद की जा रही है कि भाजपा खुद यहां से अपना प्रत्याशी उतारेगी. ऐसे में जेपी नड्डा के कार्यक्रम को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी चल रही हैं. भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के आगमन की पुष्टि खुद भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने की है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के साथ इस कार्यक्रम में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्षमण गिलुआ, भाजपा के संगठन मंत्री सहित कई बड़े नेता भी शामिल हो सकते हैं.

Intro:jh_loh_02_jp nadda_pkg_jh10011
स्टोरी- 30 अगस्त को लोहरदगा आएंगे भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष
बाइट- दीपक प्रकाश, प्रदेश महामंत्री, भाजपा
एंकर- भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी 30 अगस्त को लोहरदगा आएंगे. इसे लेकर भाजपा की ओर से तैयारियों को प्रारंभ कर दिया गया है. जैसे ही भाजपा के प्रदेश नेतृत्व की ओर से जिला कमेटी को यह सूचना मिली, भाजपा के जिला स्तरीय नेता अपनी ओर से तैयारियों में जुट चुके हैं.


इंट्रो- लोहरदगा में भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के सम्मेलन सह समागम को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम का स्थल फिलहाल शीला अग्रवाल सरस्वती विद्या मंदिर तय किया गया है. हालांकि स्थान में परिवर्तन हो सकता है. यह अंतिम रूप से चयनित स्थल नहीं है. इस कार्यक्रम में लगभग साढे चार हजार कार्यकर्ताओं को भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संबोधित करेंगे. झारखंड में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर चर्चा का बाजार भी गर्म हो गया है. लोहरदगा विधानसभा के हाई प्रोफाइल सीट होने की वजह से यहां पर स्टार प्रचारकों की भी भीड़ जमा रहेगी. भाजपा किसी भी कीमत पर इस सीट को छोड़ने के मूड में नहीं है. फिलहाल लोहरदगा विधानसभा सीट में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत विधायक हैं. अब तक लोहरदगा की सीट गठबंधन के तहत आजसू के खाते में थी. इस बार उम्मीद की जा रही है कि भाजपा खुद यहां से अपना प्रत्याशी उतारेगी. ऐसे में जेपी नड्डा के कार्यक्रम को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी चल रही है. भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के आगमन की पुष्टि खुद भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने की है. उन्होंने कहा है कि राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के साथ इस कार्यक्रम में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्षमण गिलुआ, भाजपा के संगठन मंत्री सहित कई बड़े नेता भी शामिल हो सकते हैं.Body:लोहरदगा में भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के सम्मेलन सह समागम को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम का स्थल फिलहाल शीला अग्रवाल सरस्वती विद्या मंदिर तय किया गया है. हालांकि स्थान में परिवर्तन हो सकता है. यह अंतिम रूप से चयनित स्थल नहीं है. इस कार्यक्रम में लगभग साढे चार हजार कार्यकर्ताओं को भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संबोधित करेंगे. झारखंड में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर चर्चा का बाजार भी गर्म हो गया है. लोहरदगा विधानसभा के हाई प्रोफाइल सीट होने की वजह से यहां पर स्टार प्रचारकों की भी भीड़ जमा रहेगी. भाजपा किसी भी कीमत पर इस सीट को छोड़ने के मूड में नहीं है. फिलहाल लोहरदगा विधानसभा सीट में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत विधायक हैं. अब तक लोहरदगा की सीट गठबंधन के तहत आजसू के खाते में थी. इस बार उम्मीद की जा रही है कि भाजपा खुद यहां से अपना प्रत्याशी उतारेगी. ऐसे में जेपी नड्डा के कार्यक्रम को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी चल रही है. भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के आगमन की पुष्टि खुद भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने की है. उन्होंने कहा है कि राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के साथ इस कार्यक्रम में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्षमण गिलुआ, भाजपा के संगठन मंत्री सहित कई बड़े नेता भी शामिल हो सकते हैं.Conclusion:भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा.आएंगे लोहरदगा तैयारियों में जुटा भाजपा नेतृत्व.

ABOUT THE AUTHOR

...view details