झारखंड

jharkhand

Road Accident In Lohardaga: लोहरदगा में वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 19, 2023, 7:16 PM IST

लोहरदगा में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर रफ्तार ने एक युवक की जान ले ली है. घटना लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र की है. जिसमें अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत हो गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/19-May-2023/jh-loh-03-roaddeath-pkg-jh10011_19052023164301_1905f_1684494781_396.JPG
Bike Rider Died Due To Vehicle Collision

लोहरदगा:जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के चट्टी-नगजुआ प्राथमिक विद्यालय खिजरी गांव के समीप वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया है. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस वाहन की तलाश में जुट गई है. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-Lohardaga Road Accident: लोहरदगा में सर्कल इंस्पेक्टर की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, अंचल कार्यालय में पसरा मातम

खिजरी गांव के समीप हुई दुर्घटनाःघटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार भंडरा थाना क्षेत्र के कुंदों गुड़गुड़ टोली गांव निवासी महादेव उरांव किसी काम से अपनी बाइक से नगजुआ गया था. जहां से लौटने के क्रम में खिजरी गांव के समीप उसे अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया. जिससे मौके पर ही महादेव उरांव की मौत हो गई. घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ मौक पर जुट गई.

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा सदर अस्पतालः स्थानीय ग्रामीणों ने मामले की सूचना भंडरा थाना पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया है. साथ ही मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं घटना के बाद पुलिस ने परिजनों का भी बयान दर्ज किया है.

लोहरदगा में नहीं थम रहा हादसों का सिलसिलाःजिले में हादसों का सिलसिला नहीं थम रहा है. आए दिन सड़क दुर्घटना हो रही है. एक महीने के दौरान आधा दर्जन लोगों की मौत सड़क दुर्घटना में हो चुकी है. शायद ही कोई ऐसा दिन हो जब, सड़क दुर्घटना ना होती हो. ज्यादातर घटनाओं में रफ्तार एक बड़ा कारण होता है. एक बार फिर सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details