झारखंड

jharkhand

लातेहार में दो टुकड़े में बंट गया ट्रक, छत्तीसगढ़ के दो लोगों की मौत

By

Published : Oct 22, 2021, 12:56 PM IST

लातेहार में हुए सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ के दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल है. घायल शख्स को बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है.

two-persons-from-chhattisgarh-died-due-to-road-accident-in-latehar
छत्तीसगढ़ के दो लोगों की मौत

लातेहारः जिले के महुआडांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत चंपा घाटी में शुक्रवार को सीमेंट लदा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे में छत्तीसगढ़ के रहने वाले 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि ट्रक का चालक बुरी तरह घायल हो गया.

ये भी पढ़ेंःलातेहार की अमझरिया घाटी में पलटा ट्रक, हादसे में दो की मौत

दरअसल छत्तीसगढ़ से सीमेंट लेकर ट्रक महुआडांड़ की ओर आ रहा था. इसी क्रम में महुआडांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत चंपा घाटी में असंतुलित होकर ट्रक पलट गया. ट्रक लगभग 100 फीट नीचे खाई में जा गिरा. सीमेंट लदे रहने के कारण ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वही उस पर सवार दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मृतकों में दिलशाय बरगा और एड़ी बरगाई शामिल हैं. दोनों छत्तीसगढ़ के शंकरगढ़ के रहने वाले बताएं जा रहे हैं. वहीं ट्रक चालक मजहर अहमद गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है. चालक छत्तीसगढ़ के महावीर गंज का रहने वाला है.

पुलिस ने दिखाई तत्परता

घटना की जानकारी मिलने के बाद महुआडांड़ पुलिस ने काफी तत्परता दिखाई. ग्रामीणों के द्वारा जैसे ही पुलिस को घटना की सूचना दी गई. पुलिस की टीम ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर राहत कार्य आरंभ कर दिया. पुलिस की मदद से घायल चालक को दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से निकाला गया और उसे अस्पताल भेजा गया. वहीं मृतकों के शव को भी ट्रक से बाहर निकाला गया.

दो टुकड़ों में बट गया ट्रक

दुर्घटना इतनी भयानक थी कि घाटी में गिरने के बाद ट्रक दो टुकड़ों में बट गया था. वही ट्रक पर सवार दो लोग सीमेंट में ही दब गए थे. जिससे दोनों की मौत हो गई. चंपा घाटी का इलाका काफी खतरनाक है. इसी कारण यहां अक्सर दुर्घटना होती रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details