झारखंड

jharkhand

लातेहार में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार दो युवकों की हुई मौत

By

Published : Nov 14, 2021, 6:39 PM IST

road accident in latehar

लातेहार (Latehar) में एक बार फिर तेज रफ्तार ने दो युवकों की जान ले ली है. दोनों युवक तेज रफ्तार बाइक (high speed bike) पर बेतला-पलामू किला मार्ग (Betla-Palamu Fort Road) पर जा रहे थे. तेज रफ्तार के कारण बाइक असंतुलित हो गई और इस हादसे में दोनों की जान चली गई.

लातेहार: कहा जाता है कि सावधानी हटी, दुर्घटना घटी. रविवार को जिले के बरवाडीह थाना क्षेत्र के बेतला-पलामू किला मार्ग (Betla-Palamu Fort Road) पर थोड़ी सी असावधानी के कारण मोटराइकिल पर सवार दो युवकों की मौत हो गयी. मृतकों में हर्षित कुमार (18) और वेदप्रकाश पासवान (18) शामिल हैं. दोनों पलामू जिले के सतबरवा के रहने वाले थे.

सतबरवा के रहने वाले दोनों युवक एक बाइक पर सवार हो कर पलामू किला की ओर जा रहे थे. इसी दौरान बेतला-पलामू किला मार्ग (Betla-Palamu Fort Road) स्थित शिवा नाला के पास लगे लोहे की रेंलिंग से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रेलिंग को तोड़ते हुए बाइक कुछ दूर गड्ढे में जा गिरी. इसमें बाइक पर सवार दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना बरवाडीह पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें:गिरिडीह में रफ्तार का कहरः बेकाबू बोलेरो ने सात को कुचला, युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

पुलिस ने पहुंचाया दोनों को अस्पताल
दुर्घटना की सूचना पाकर बरवाडीह पुलिस (Barwadih Police) और बीडीओ राकेश सहाय तत्काल वहां पहुंचकर दोनों घायलों को इलाज के लिए मेदिनीनगर अस्पताल भेज दिया. लेकिन वहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. बाद में दोनों युवकों के परिजनों को घटना की जानकारी भी दे दी गयी.

तेज रफ्तार में थी बाइक
स्थानीय लोगों की माने तो बाइक पर सवार युवक काफी रफ्तार में बाइक चला रहे थे. जहां दुर्घटना हुई वहां तीखा मोड़ है. ऐसे में मोड़ पर बाइक असंतुलित हो कर सड़क के किनारे लगे लोहे की रेलिंग से टकरा गयी. लोगों ने बताया कि दुर्घटना इतना भीषण था कि दोनों युवकों का बचना मुश्किल लग रहा था.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि मृतक के परिजन दोनों युवकों के शव को अपने साथ ले गए .

ABOUT THE AUTHOR

...view details