झारखंड

jharkhand

शहीद जवानों को लातेहार पुलिस लाइन में दी गई श्रद्धांजलि, डीजीपी ने कहा- हत्यारों को नहीं छोड़ेंगे

By

Published : Nov 23, 2019, 10:30 AM IST

शुक्रवार रात लातेहार में पुलिस की पेट्रोलिंग टीम पर हुए नक्सली हमले में शहीद को पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान सूबे के डीजीपी कमलनयन चौबे ने कहा कि नक्सलियों की पहचान कर ली गई है. किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

शहीद जवानों को लातेहार पुलिस लाइन में दी गई श्रद्धांजलि

लातेहार:जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के लुकुइया मोड़ के पास नक्सलियों के हमले में शहीद हुए जवानों को पुलिस लाइन में शनिवार को श्रद्धांजलि दी गई. मौके पर मौजूद राज्य के डीजीपी कमल नयन चौबे ने कहा कि जिन नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है, उनकी पहचान कर ली गई है. पुलिस उन हत्यारों को छोड़ेगी नहीं.

वीडियो में देखें पूरी खबर

दरअसल, शुक्रवार रात पीसीआर वैन से पेट्रोलिंग पर निकली पुलिस की टीम पर माओवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में जिला पुलिस के एसआई सुकरा उरांव समेत होमगार्ड के जवान जमुना प्रसाद, शंभू प्रसाद और सिकंदर सिंह शहीद हो गई. शनिवार को लातेहार पुलिस लाइन में शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई.

ये भी पढ़ें-चुनाव से पहले ही नक्सलियों ने बड़े हमले को दिया अंजाम, ईटीवी भारत ने किया था आगाह

इस दौरान डीजीपी शहीद के परिजनों से मिले और उन्हें पूरी तरह आश्वस्त किया कि सरकारी प्रावधान के अनुसार सभी प्रकार की सहायता राशि 1 सप्ताह के अंदर मिल जाएगी. वहीं, डीजीपी ने कहा कि पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला करने वाले नक्सलियों की पहचान कर ली गई है.

Intro:शहीद जवानों को लातेहार पुलिस लाइन में दी गई श्रद्धांजलि, डीजीपी ने कहा नहीं छोड़ेंगे हत्यारों को
लातेहार. लातेहार जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के लुकुइया मोड़ के पास नक्सलियों के हमले में शहीद हुए जवानों को पुलिस लाइन में शनिवार को श्रद्धांजलि दी गई. मौके पर उपस्थित राज्य के डीजीपी कमल नयन चौबे ने कहा कि जिन नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है उसकी पहचान कर ली गई है. पुलिस उन हत्यारों को छोड़ेगी नहीं.


Body:दरअसल शुक्रवार की रात पीसीआर वैन से पेट्रोलिंग पर निकली पुलिस की टीम पर माओवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दिया था. इस घटना में जिला पुलिस के एस आई सुकरा उरांव समेत होमगार्ड के जवान जमुना प्रसाद ,शंभू प्रसाद और सिकंदर सिंह की मौत हो गई थी. शनिवार को लातेहार पुलिस लाइन में शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान डीजीपी शहीद के परिजनों से मिले और उन्हें पूरी तरह आश्वस्त किया कि सरकारी प्रावधान के अनुसार सभी प्रकार की सहायता राशि 1 सप्ताह के अंदर मिल जाएगी. वही पत्रकारों से बातचीत करते हुए डीजीपी ने कहा कि पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला करने वाले नक्सलियों की पहचान कर ली गई है .उन्हें जिंदा नहीं छोड़ा जाएगा.
vo-jh_lat_01_shahid_salami_visual_byte_jh10010

byte- डीजीपी कमल नयन चौबे


Conclusion:शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए राज्य के वरीय पुलिस पदाधिकारियों के अलावे लातेहार जिले के तमाम पुलिस पदाधिकारी और जिला प्रशासन के अधिकारी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details