झारखंड

jharkhand

नक्सलियों के बाद अब अपराधियों की शामत, लंबे समय से फरार चल रहे बदमाशों की हो रही गिरफ्तारी

By

Published : Aug 11, 2023, 8:30 PM IST

लातेहार में अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी चल रही है. पुलिस ने इसमें सफलता पाते हुए पिछले 4 दिनों में पांच ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो 12 से 27 वर्षों से फरार चल रहे थे. एसपी अंजनी अंजन के निर्देश पर बालूमाथ थाना प्रभारी प्रशांत प्रसाद के जरिए यह छापेमारी अभियान चल रहा है.

Etv Bharatpolice-continuously-raiding-and-arresting-the-miscreants-in-latehar
police-continuously-raiding-and-arresting-the-miscreants-in-latehar

लातेहार:एसपी अंजनी अंजन के नेतृत्व में बड़ी कामयाबी देखने को मिल रही है. नक्सलियों की कमर तोड़ने के बाद जिला पुलिस अब अपराधियों को पकड़ने की लगातार कोशिश कर रही है. लंबे समय से फरार चल रहे अपराधियों को हिरासत में लेने के लिए लगातार जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. बदमाशों को गिरफ्तार किया जा रहा है. शुक्रवार को पुलिस ने बालूमाथ थाना क्षेत्र से 12 वर्षों से फरार चल रहे एक लाल वारंटी को हिरासत में ले लिया है.


इसे भी पढ़ें: Crime News Dhanbad: लूट और डकैती जैसी कई वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधी गिरफ्तार, फाइनेंस कर्मी की दिलेरी ने पुलिस को दिलाई सफलता

एसपी अंजनी अंजन के निर्देश पर बालूमाथ थाना प्रभारी प्रशांत प्रसाद के जरिए लंबे समय से फरार चल रहे लाल वारंटी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. इसमें इन्होंने सफलता पाते हुए शुक्रवार को चेताग गांव के निवासी विसुन लोहरा को गिरफ्तार कर किया है. यह बदमाश पिछले 12 वर्षों से फरार चल रहा था. इसकी जानकारी देते हुए पुलिस इंस्पेक्टर शशि रंजन कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के कहने पर थाना प्रभारी प्रशांत प्रसाद के द्वारा लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

चार दिन में हुई पांच आरोपियों की गिरफ्तारी:पुलिस इंस्पेक्टर शशि रंजन कुमार ने बताया कि पिछले 4 दिनों में पांच ऐसे अपराधियों कि गिरफ्तारी हुई है जो 12 से 27 वर्षों से फरार चल रहे थे. इन्होंने आगे कहा कि जुर्म करने वाला कोई भी बदमाश अब हमारी गिरफ्त से बच नहीं सकता. उधर लंबे समय से फरार चल रहे अपराधियों को पकड़ने की सफलता में एसपी अंजनी अंजन ने इसकी तारीफ की. और कहा कि सबसे पहले क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाना हमारी जिम्मेदारी है. हम इस प्रयास को बखूबी निभाने की कोशिश कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details