झारखंड

jharkhand

24 घंटे बाद भी नाबालिग छात्रा का नहीं मिला सुराग, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 8, 2023, 10:26 PM IST

लातेहार के बालूमाथ थाना क्षेत्र में लापता नाबालिग लड़की की 24 घंटे बाद भी कुछ पता नहीं चल सका है. इसके विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया. Minor girl missing in Latehar

Minor girl missing in Latehar
Minor girl missing in Latehar

लड़की के लापता को लेकर स्थानीय का बयान

लातेहार:जिले के बालूमाथ थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग लड़की के लापता होने के 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी उसका सुराग नहीं मिल पाया है. जिससे नाराज लोगों ने रविवार की शाम को एक बार फिर सड़क जाम कर दिया. सड़क जाम होने से रांची-चंदवा-चतरा मुख्य मार्ग पर यातायात पूरी तरह बाधित हो गया.

यह भी पढ़ें:लातेहार में नाबालिग लड़की का अपहरण! घटना के विरोध में ग्रामीणों ने किया एनएच 99 जाम

दरअसल, बालूमाथ थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग छात्रा शनिवार को ट्यूशन जाने के लिए अपने घर से निकली थी. घर से कुछ दूर जाने के बाद लड़की ने मदद के लिए शोर मचाया. लेकिन जब तक नाबालिग लड़की के परिजन घर से बाहर निकल कर कुछ कर पाते तब तक वह लापता हो चुकी थी. लेकिन लड़की की किताब और नोटबुक सड़क पर ही बिखरी हुई थी.

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बालूमाथ थाने में आवेदन देकर कुछ लोगों पर लड़की के अपहरण का आरोप लगाया है. घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को भी सड़क जाम कर दिया था. लेकिन पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद लोगों ने सड़क जाम हटा लिया. लेकिन गुस्साए लोगों ने यह भी चेतावनी दी थी कि अगर 24 घंटे के अंदर लड़की को सकुशल बरामद नहीं किया गया तो वे फिर से सड़क जाम कर देंगे.

किसी की बात सुनने को तैयार नहीं लोग: रविवार को बालूमाथ थाने के ठीक सामने एनएच 99 को जाम कर रहे लोग किसी भी अधिकारी की बात सुनने को तैयार नहीं हैं. सड़क जाम कर रहे लोगों का कहना है कि जब तक लड़की बरामद नहीं हो जाती, सड़क जाम जारी रहेगा. हालांकि इस दौरान पुलिस अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन ग्रामीण किसी की बात सुनने को तैयार नहीं हैं.

पुलिस लगातार कर रही है छापेमारी:घटना के बाद पुलिस द्वारा लड़की की बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. मामले की जांच के लिए लातेहार एसपी अंजनी अंजन ने एक विशेष टीम का भी गठन किया है. विशेष टीम द्वारा जगह-जगह छापेमारी भी की जा रही है. पुलिस संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है. पुलिस इंस्पेक्टर शशि रंजन कुमार का कहना है कि पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है. जल्द ही लापता लड़की को बरामद कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details