झारखंड

jharkhand

लातेहारः बाइक और ऑटो की जबरदस्त टक्कर, एक की मौत

By

Published : Mar 5, 2021, 4:34 PM IST

लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र अंतर्गत औराताड़ मोड़ के पास बाइक और ऑटो की जबरदस्त टक्कर हो गई. इस घटना में बाइक सवार सहेंद्र उरांव की मौत हो गई. वहीं दो अन्य लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज जारी है.

one killed in bike and auto collision
बाइक और ऑटो की जबरदस्त टक्कर

लातेहारः जिले में रफ्तार का कहर जारी है. शुक्रवार को जिले के मनिका थाना क्षेत्र अंतर्गत औराताड़ मोड़ के पास बाइक और ऑटो की जबरदस्त टक्कर हो गई. इस घटना में बाइक सवार सहेंद्र उरांव की मौत हो गई. वहीं दो अन्य लोग घायल हो गए. घटना के बाद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक और ऑटो को कब्जे में ले लिया है.

ये भी पढ़ें-धनबादः ऑटो-जेसीबी में जोरदार टक्कर, 14 लोग जख्मी

दरअसल, सहेंद्र उरांव अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर लातेहार के जेर गांव से मनिका जा रहा था. इसी दौरान अचानक सामने से आ रहे ऑटो से बाइक की टक्कर हो गई. इस घटना में सहेंद्र समेत उसके साथ बाइक पर सवार बिनेश्वर उरांव और रामकिशुन उरांव गंभीर रूप से घायल हो गए. मामले की सूचना मिलने के बाद मनिका पुलिस की ओर से तीनों घायलों को लातेहार सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान सहेंद्र उरांव की मौत हो गई.

दो घायलों का इलाज लातेहार में जारी

दुर्घटना में घायल हुए बिनेश्वर और रामकिशुन का इलाज लातेहार सदर अस्पताल में किया जा रहा है. फिलहाल, दोनों खतरे से बाहर हैं. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जाता है कि मृतक अपने घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details