झारखंड

jharkhand

पीएम मोदी के चेले उठा रहे राष्ट्रपिता पर सवाल, आजादी की लड़ाई नहीं लड़ने वाली BJP कर रही स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान: कांग्रेस

By

Published : Nov 18, 2021, 1:41 PM IST

Updated : Nov 18, 2021, 2:36 PM IST

Jharkhand Congress

लातेहार में झारखंड कांग्रेस(Jharkhand Congress ) की ओर से महंगाई के खिलाफ जन जागरण अभियान शुरू किया गया है. अभियान में शामिल कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी के चेले राष्ट्रपिता पर सवाल उठा रहे हैं. आजादी की लड़ाई नहीं लड़ने वाली बीजेपी स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान करने में लगी है.

लातेहारः महंगाई और बढ़ते बेरोजगारी के खिलाफ गुरुवार को झारखंड कांग्रेस(Jharkhand Congress ) की ओर से जन जागरण अभियान शुरू किया गया. अभियान के तहत जिला मुख्यालय में पदयात्रा निकाली गई. इस पदयात्रा में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर (Congress state president Rajesh Thakur), कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की और शहजादा अनवर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री के चेले राष्ट्रपिता पर सवाल उठाने लगे हैं.

यह भी पढ़ेंःहिमाचल की तरह पूरे देश की जनता केंद्र सरकार को सिखाएगी सबक: राजेश ठाकुर

देश में पेट्रोल-डीजल और खाद्यान्न की बढ़ती कीमतों के जनता परेशान है. आम लोगों को जागरूक करने के लिए जन जागरण अभियान शुरू किया गया है. पदयात्रा में शामिल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण दिन-प्रतिदिन महंगाई बढ़ रही है. जन जागरण अभियान के दौरान लोगों को बताना है मोदी सरकार कैसे संविधान और इतिहास से छेड़छाड़ कर रही है. उन्होंने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी भीख में मिली थी, तो शहादत किस लिए दी गई थी. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग कभी आजादी की लड़ाई में शामिल नहीं हुए, इसीलिए वे लोग स्वतंत्रता सेनानियों को अपमानित कर रहे हैं.

देखें वीडियो

महंगाई से आमलोग त्रस्त
कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ने से ऑटो-बस की किराया बढ़ गया है. इसके साथ ही खानपान के सामान की कीमत भी दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है. इस महंगाई से आमलोग त्रस्त हैं. उन्होंने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के चेला-चेली आजादी और राष्ट्रपिता पर भी सवाल उठाने लगे हैं. इससे देश की समरस्ता और भाईचारा खतरे में दिख रहा है. उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों को अपमानित करने वाले के चेहरे का नकाब उतारना है.

सैकड़ों कार्यकर्ता हुए शामिल
जन जागरण अभियान और पदयात्रा कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. इसमें जिला अध्यक्ष मुनेश्वर उरांव, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष आफताब आलम के साथ साथ पंकज तिवारी, राजीव रंजन प्रसाद, विजय दुबे, सुरेंद्र उरांव, साजन कुमार आदि नेता शामिल थे.

Last Updated :Nov 18, 2021, 2:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details