झारखंड

jharkhand

लातेहार के चंदवा में अज्ञात युवक का शव बरामद, पिटाई के बाद हत्या की आशंका

By

Published : Jul 22, 2023, 3:24 PM IST

लातेहार में अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया है. युवक की पिटाई के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

Dead body found in latehar
Dead body found in latehar

लातेहार: जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के भूषाड़ गांव में पेड़ से एक युवक का शव बरामद हुआ है. शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि युवक की बेरहमी से पिटाई कर हत्या करने के बाद उसके शव को पेड़ से टांग दिया गया है. हालांकि, युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें:Suicide in Bokaro: दिव्यांग व्यक्ति ने की आत्महत्या, शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस

दरअसल, शनिवार को गांव के बगल में स्थित जंगल में कुछ लोग गए थे. इसी दौरान उन्होंने वहां एक युवक का शव देखा. इसे देख उन्होंने हल्ला मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद भारी संख्या में ग्रामीण वहां जमा हुए और मृतक युवक को पहचानने की कोशिश की. कुछ ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी. जिसके बाद पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा किया. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से उतारा. पुलिस और स्थानीय लोगों ने शव की शिनाख्त की काफी कोशिश की, लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई है.

हत्या के बाद शव को पेड़ से टांगने की आशंका: युवक के शव को देखने से स्पष्ट रूप से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि इसकी अन्यत्र हत्या कर शव को यहां लाकर पेड़ से टांग दिया गया होगा. पेड़ के नीचे झाड़ियों में कई लोगों के चलने के निशान भी मिले हैं. वहीं मृतक के चेहरे पर गंभीर चोट के निशान हैं. आंख के पास भी चोट के गंभीर निशान हैं. हालांकि युवक की पहचान नहीं होने के कारण इसकी मौत कैसे हुई इसका खुलासा नहीं हो पा रहा है.

पुलिस कर रही है जांच: इस संबंध में पुलिस इंस्पेक्टर बबलू कुमार ने बताया कि शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का खुलासा होगा. उन्होंने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही इस मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details