झारखंड

jharkhand

लातेहार में बीजेपी ने निकाली आक्रोश रैली, नेताओं ने कहा- राज्य में चल रही लूट की सरकार

By

Published : Nov 24, 2022, 7:28 PM IST

लातेहार में बीजेपी ने आक्रोश रैली (BJP took out protest rally in Latehar) निकाली. यह रैली बाजारटांड़ से शुरू होकर समाहरणालय के समक्ष पहुंची और जनसभा में तब्दील हो गई. राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने कहा कि राज्य में लूट की सरकार चल रही है.

BJP took out protest rally in Latehar
लातेहार में बीजेपी ने निकाली आक्रोश रैली

लातेहारः हेमंत सरकार के खिलाफ गुरुवार को बीजेपी की ओर से आक्रोश रैली निकाली (BJP took out protest rally in Latehar) गई. इस रैली में सांसद सुदर्शन भगत और राज्यसभा सांसद आदित्य साहू के साथ साथ दर्जनों की संख्या में नेता और सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए. भाजपा नेताओं ने कहा कि राज्य में लूट की सरकार चल रही है. हेमंत सरकार को अलीबाबा चालीस चोर की उपाधि दी है.

यह भी पढ़ेंःदेखें Video: हेमंत हटाओ झारखंड बचाओ आक्रोश रैली में उमड़े बीजेपी नेता

आक्रोश रैली बाजारटांड़ से शुरू होकर समाहरणालय के समक्ष पहुंची, जहां रैली जनसभा में तब्दील हो गई. जनसभा को संबंधित करते हुए राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने हेमंत सोरेन सरकार को अलीबाबा चालीस चोर की सरकार की उपाधि दी. उन्होंने कहा कि इस सरकार में सिर्फ लूट और भ्रष्टाचार मचा है. अधिकारी पैसे देकर पोस्टिंग करा रहे हैं और जनता की गाढ़ी कमाई लूट रहे हैं. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार ने जनता से चुनाव से पूर्व जो वादे किए थे. उसमें एक भी वादा पूरा नहीं किए हैं. आदित्य साहू ने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार में अधिकारी लूट का तांडव मचाए हुए हैं. उन्होंने कहा कि भ्रष्ट अधिकारी सचेत हो जाए, अन्यथा बीजेपी की सरकार दंडित करेंगी.

देखें वीडियो

सांसद सुदर्शन भगत ने कहा कि झारखंड में खनिज संपदाओं की कमी नहीं है. लेकिन इस खनिज संपदा को पिछले 3 सालों से हेमंत सोरेन की सरकार लूट रही है. इस लूट में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खूद फंसे हैं और खनन लीज मामले में आरोपी हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के आसपास रहने वाले लोग भी खनिज संपदा लूटने में लगे हैं. ऐसी सरकार के खिलाफ लगातार आंदोलन जारी रहेगा और जब तक इस सरकार को सत्ता से हटा नहीं दिया जाता, तब तक भाजपा कार्यकर्ता चैन से नहीं बैठेंगे. इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष हरि कृष्ण सिंह, पूर्व विधायक प्रकाश राम, राजधानी यादव, लाल अमित नाथ शाहदेव, पंकज सिंह सहित दर्जनों नेता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details