झारखंड

jharkhand

लातेहार में नक्सली हमले पर बीजेपी की सफाई, कहा- छुपकर किया गया हमला, सरकार करेगी कार्रवाई

By

Published : Nov 23, 2019, 5:04 PM IST

लातेहार में हुए नक्सली हमले में चार पुलिसकर्मियों की मौत पर बीजेपी ने सफाई दी है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बरनवाल ने इसे कायरता पूर्ण कार्यवाई बताते हुए कहा कि पुलिसवालों को छुपकर निशाना बनाया गया.

दीनदयाल बरनवाल

लातेहारःजिले में हुए नक्सली हमले में पुलिसकर्मियों की मौत पर बीजेपी ने सफाई दी है. पार्टी ने कहा कि यह कायरता पूर्वक कार्यवाही है और छुपकर पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया गया है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- रांची: प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर रिम्स अलर्ट, चिकित्सा दल का किया गठन

नक्सलवाद का खात्मा

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बरनवाल ने शनिवार को कहा कि राज्य से नक्सलवाद का खात्मा हो चुका है. उन्होंने कहा कि खूंटी और तोरपा के इलाके में रात में भी गाड़ियां अब चलने लगी है. इससे साफ होता है कि नक्सलवादी कमजोर हो रहे हैं और समाप्त हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि समय आने पर सरकार इस बाबत उचित कार्रवाई करेगी. दरअसल शुक्रवार की देर रात लातेहार जिले में एक पीसीआर वैन को कथित नक्सलियों ने निशाना बनाया. घटना में चार पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. यह तब हुआ जब राज्य मुख्यालय में डीजीपी केएन चौबे वरिष्ठ पुलिस कर्मियों के साथ नक्सली नक्सली संबंधित समस्याओं को लेकर बैठक कर रहे थे.

Intro:रांची। प्रदेश के लातेहार जिले में हुए नक्सली हमले में पुलिसकर्मियों की मौत पर बीजेपी ने सफाई दी है। पार्टी ने कहा कि यह कायरता पूर्वक कार्यवाही है और छुपकर पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया गया है। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल बरनवाल ने शनिवार को कहा कि राज्य से नक्सलवाद का खात्मा हो चुका है। उन्होंने कहा कि खूंटी और तोरपा के इलाके में रात में भी गाड़ियां अब चलने लगी है। इससे साफ होता है कि नक्सलवादी कमजोर हो रहे हैं और समाप्त हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि समय आने पर सरकार इस बाबत उचित कार्रवाई करेगी। दरअसल शुक्रवार की देर रात लातेहार जिले में एक पीसीआर वैन को कथित नक्सलियों ने निशाना बनाया।


Body:घटना में चार पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। यह तब हुआ जब राज्य मुख्यालय में डीजीपी के एन चौबे वरिष्ठ पुलिस कर्मियों के साथ नक्सली नक्सली संबंधित समस्याओं को लेकर बैठक कर रहे थे।
बता दें कि गृह मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार प्रदेश के 24 में से 19 जिलों में वामपंथ उग्रवाद का प्रभाव है। जबकि 19 में से 13 जिले ऐसे हैं जो अति प्रभावित इलाकों में गिने जाते हैं।


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details