झारखंड

jharkhand

चलती बाइक पर गिरी पेड़ की डाली, एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : May 16, 2021, 9:13 PM IST

लातेहार के बालूमाथ में चलती बाइक पर अचानक पेड़ की डाली टूट कर गिर गई. इस घटना में बाइक पर सवार एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज जारी है.

latehar
चलती बाइक पर गिरी पेड़ की डाली

लातेहार: जिले के बालूमाथ प्रखंड मुख्यालय में रविवार को एक ऐसी दुर्घटना हुई जिसे जानकर लोग हैरान रह गए. यहां एक चलती बाइक पर अचानक पेड़ की डाली टूट कर गिर गयी. इस घटना में बाइक पर सवार एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़े-लातेहार में रफ्तार का कहर, तीन सड़क दुर्घटना में 6 घायल

चलती बाइक पर गिरी पेड़ की डाली

दरअसल रविवार को बालूमाथ प्रखंड मुख्यालय के शहीद चौक के पास यह घटना घटी. जानकारी के अनुसार बालूमाथ थाना क्षेत्र के हिसरी ग्राम निवासी शिवराज उरांव, उनकी पत्नी रोमा देवी और पुत्री रेशमा कुमारी बाइक से अपने गांव से चितरपुर जा रहे थे. इसी दौरान जैसे ही वे लोग स्टेट बैंक के पास पहुंचे थे कि अचानक एक पेड़ की डाली टूट कर सीधे बाइक सवारों पर गिर गई. इस घटना में बाइक पर सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से तीनों को तत्काल बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां घायलों का इलाज डॉ अशोक ओडिया की देखरेख में की गई. इस घटना में शिवराज का सिर फट गया है जबकि महिला के पैर में गंभीर चोटें आई हैं.

मौसम था साफ फिर भी घटी घटना

बताया गया कि जिस समय घटना घटी उस समय मौसम बिल्कुल साफ था. अचानक पेड़ की डाली टूटने से घटना के समय अफरा तफरी मच गयी. लोगों ने कहा कि लॉकडाउन के कारण काफी कम लोग सड़क पर थे. अगर आम दिनों में ये घटना घटती तो स्थिति और गंभीर हो सकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details