झारखंड

jharkhand

#JeeneDo: लातेहार में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में पुलिस

By

Published : Sep 15, 2021, 10:17 PM IST

ETV Bharat
नाबालिग से दुषकर्म ()

लातेहार के बालूमाथ थाना (Balumath Police Station) क्षेत्र में एक युवक ने चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद नाबालिग बच्ची के परिजनों ने थाना में शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

लातेहार: जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई. बालूमाथ थाना (Balumath Police Station) क्षेत्र में एक युवक ने चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना की जानकारी मिलने के पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए शुरू कर दी है.

इसे भी पढे़ं: #JeeneDo: रामगढ़ में युवती के साथ शादीशुदा व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बालूमाथ थाना क्षेत्र की चार साल की एक बच्ची को मो गोल्डेन नामक युवक ने बहला फुसलाकर अपने वाहन में बैठा लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद बच्ची को गंभीर अवस्था में छोड़कर युवक फरार हो गया. बच्ची की हालत देखकर उसके घरवालों ने पूछताछ की तो बच्ची ने सारी बात बता दी. उसके बाद परिजनों ने बच्ची को अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया. इस मामले की परिजनों ने थाना में शिकायत की.

ग्रामीणों में आक्रोश


मामले की जानकारी मिलते ही बालूमाथ थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार महतो ने दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि जल्द ही दुष्कर्म का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा. वहीं पुलिस ने बच्ची को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल भेज दिया है. बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details