झारखंड

jharkhand

लातेहार में सड़क हादसे में गई दंपती की जान, रांची से लौटने के दौरान हुई दुर्घटना

By

Published : Dec 14, 2020, 12:59 PM IST

लातेहार जिले में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. हादसा चंदवा में हुआ. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुटी है.

two-person-dies-in-road-accident-in-latehar
सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत

लातेहार:जिले के चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत लोकुइया मोड़ के पास एनएच-75 पर सड़क दुर्घटना में एक दंपती की मौत हो गई. दोनों रांची से लातेहार लौट रहे थे. इसी दौरान कार की चपेट में आ गए. मृतक के नाम सरधु बड़ाईक और पुतुल देवी हैं. सरधु बड़ाईक लातेहार नवोदय विद्यालय में क्लर्क थे.


सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत
सरधु लातेहार नवोदय विद्यालय में स्टाफ क्वार्टर में रहते थे. छुट्टी में दोनों रांची गए थे. सोमवार को मोटरसाइकिल से वापस लातेहार लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक चंदवा थाना क्षेत्र के लुकोईया मोड़ के पास सामने से आ रहे एक कार उन्हें टक्कर मार दी. इस घटना में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उधर घटना के बाद कार सवार कार छोड़कर फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें-रांचीः पत्नी से विवाद के बाद कुएं में कूदा शख्स, दमकल विभाग की टीम ने कुएं से निकाला शव


पुलिस ने किया वाहन को जब्त
घटना की सूचना मिलने के बाद लातेहार पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल और कार को जब्त कर लिया. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details