झारखंड

jharkhand

Road Accident in Koderma: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की मौत

By

Published : Jan 5, 2022, 2:06 PM IST

कोडरमा में सड़क हादसा
Road Accident in Koderma ()

कोडरमा में सड़क हादसे (Road Accident in Koderma) में एक युवक की मौत हो गई है. वहीं बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. घायल युवक को स्थानीय लोगों ने निजी क्लीनिक में भर्ती कराया है.

कोडरमा: तिलैया थाना क्षेत्र में ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ेंःकोडरमा: दो बाइक की सीधी टक्कर, एक की मौत-दो घायल

मिली जानकारी के अनुसार ट्रक कोडरमा से तिलैया की ओर जा रहा था. इस दौरान ट्रक के आगे चल रहे बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. घटनास्थल पर जिस युवक की मौत हुई है, उसकी पहचान इंदरवा छठ तालाब के रहने वाले प्रिंस कुमार के रूप में की गई है. वहीं घायल युवक की पहचान नहीं हो पाई है. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल युवक को निजी क्लीनिक पहुंचाया.

बाइपास पुल के समीप पकड़ा गया ट्रक

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक ड्राइवर बाइक को टक्कर मार भाग रहा था. स्थानीय लोगों ने पीछा किया और बाइपास पुल के समीप पकड़ा लिया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची. स्थानीय लोगों ने ट्रक की सूचना दी तो तत्काल ट्रक को जब्त किया गया.

कोडरमा तिलैया रोड हो गया जाम

सड़क हादसा के बाद कोडरमा तिलैया रोड पर जाम की समस्या बन गई. स्थानीय लोग मुआवजे और ड्राइवर पर कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे. हालांकि, पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया और सड़क से जाम हटाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details