झारखंड

jharkhand

कोडरमा: खेत में काम कर रहे युवक की आसमानी बिजली की चपेट में आने से मौत

By

Published : Aug 24, 2019, 11:56 PM IST

कोडरमा में अचानक हुई वज्रपात से एक युवक की मौत हो गई. परिजनों का रो-रो के बुरा हाल है. इस घटना के दौरान स्थानीय लोगों की भीड इक्ट्ठा हो गई. वहीं पुलिस ने पहुंचकर माहौल को शांत कराया.

शव को ले जाते पुलिस

कोडरमा: जिले के डोमचांच थाना क्षेत्र के गोलवाढाब में वज्रपात से एक युवक की मौत हो गई. युवक की मौत खेत में काम करने के दौरान हुई. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं पुलिस ने पहुंचकर माहौल को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

देखें पूरी खबर

ये भी देखें- चंदनकियारी के दो गांव में डायरिया का प्रकोप, बच्चे की मौत के बाद हरकत में आया प्रशासन


जानकारी के अनुसार बताया गया कि युवक खेत में काम कर रहा था तभी अचानक बारिश होने लगी और अचानक हुई वज्रपात से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.
वहीं घटना की जानकारी देते हुए डोमचांच प्रखंड के प्रमुख सतनारायण यादव ने बताया की वज्रपात के समय युवक खेतों में काम कर रहा था. दोपहर के समय मौसम का रुक बदला और आसमान में बिजली चमकी. जहां आसमानी बिजली युवक के उपर जा गिरी जिसके कारण उसकी मौत हो गई. युवक का नाम कारु यादव है. मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को देखा. वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Intro:कोडरमा के डोमचांच थाना क्षेत्र के गोलवाढाब में वर्जपात से एक युवक की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक युवक खेतों में काम कर रहा था तभी अचानक बारिश होने लगी और अचानक हुई वर्जपात से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। Body:फिलहाल युवक की मौत के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर जमा हो गए हैं वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। Conclusion:घटना की जानकारी देते हुए डोमचांच प्रखंड प्रमुख सतनारायण यादव ने बताया की वर्जपात के वक्त युवक खेतों में काम कर रहा था और इसी दौरान उसकी मौत हुई है।
बाइट :- सत्यनारायण यादव, प्रखंड प्रमुख, डोमचांच, कोडरमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details