झारखंड

jharkhand

कोडरमा: कोरोना को लेकर झारखंड-बिहार की सीमा पर चौकसी बढ़ी, वाहनों की हो रही चेकिंग

By

Published : Jul 10, 2020, 3:34 PM IST

झारखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इसे रोकने के लिए सभी जिला प्रशासन सख्त हो गया है. झारखंड-बिहार को जोड़ने वाले बागीतांड चेक नाका पर भी कोडरमा पुलिस लगातार वाहनों की चेकिंग कर रही है. चेक नाका पर सिर्फ कोडरमा नंबर की गाड़ियों की सीधी इंट्री हो रही है.

Vehicle checking campaign on Jharkhand-Bihar border in koderma
झारखंड-बिहार सीमा पर वाहन चेकिंग अभियान

कोडरमा: झारखंड में लगातार कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर राज्य सरकार गंभीर दिख रही है. बिहार से सटे झारखंड की सीमा पर चौकसी बढ़ा दी गई है. झारखंड-बिहार को जोड़ने वाले बागीतांड चेक नाका पर भी कोडरमा पुलिस लगातार वाहनों की चेकिंग कर रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

बागीतांड चेक नाका पर कोडरमा पुलिस बिहार से आने वाले सभी गाड़ियों को चेक कर रही है. चेक नाका पर सिर्फ कोडरमा नंबर की गाड़ियों की सीधी इंट्री हो रही है. चेक नाका पर तैनात कोडरमा पुलिस के अधिकारी एस के सिंह ने बताया कि राज्य मुख्यालय से निर्देश प्राप्त हुआ है, कि झारखंड में दूसरे प्रदेशों की वाहनों की एंट्री से पहले जांच पड़ताल की जाए, साथ ही वाहनों पर सवार लोग किस काम से झारखंड आ रहे हैं उसकी जानकारी ली जाए.

इसे भी पढे़ं:-कोडरमाः कोरोना के चलते पुलिस ने चलाया विशेष अभियान, बिना मास्क घूमने वालों को किया क्वारेंटाइन

कोडरमा स्थित झारखंड-बिहार को जोड़ने वाले बागीतांड चेक नाका पर सिर्फ एसेन्शियल सर्विसेज की गाड़ियों की ही इंट्री हो रही है. चेक नाका पर तैनात पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि जिन वाहनों के पास झारखंड का पास निर्गत है या जो लोग मेडिकल जांच के लिए बिहार से झारखंड आ रहे हैं, ऐसे लोगों के वाहनों की झारखंड में इंट्री हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details