झारखंड

jharkhand

कोडरमा में हथियार तस्कर गिरफ्तार, बिहार के नवादा के रहने वाले हैं आरोपी

By

Published : Nov 25, 2021, 12:12 PM IST

Updated : Nov 25, 2021, 1:46 PM IST

कोडरमा में दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार (Arms Smugglers Arrested in Koderma) किया गया है. गिरफ्तार तस्करों के पास से पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस दोनों तस्करों से पूछताछ कर रही है.

Two arms smugglers arrested
हथियार के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

कोडरमा:जयनगर थाना पुलिस ने दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार (Arms Smugglers Arrested in Koderma) किया है. गिरफ्तार तस्कर कुख्यात अपराधी सुरेश साव को हथियार की सप्लाई करने जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली और आनन-फानन में पुलिस की टीम परसाबाद पहुंची और दोनों तस्करों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ेंःकोडरमा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर लूटकांड का किया खुलासा, वारदात में शामिल 4 अपराधी गिरफ्तार

पुलिस निरीक्षक अवधेश कुमार सिंह ने ईटीवी भारत को बताया कि दोनों तस्कर बिहार के नवादा जिले के रहने वाले हैं. उनके पास से एक पिस्टल, दो मैग्जीन और चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. उन्होंने कहा कि दोनों हथियार की डिलीवरी करने जा रहे थे. इसकी सूचना पुलिस को मिली और गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की गई. इस छापेमारी के दौरान दोनों तस्करों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. फिलहाल सुरेश साव की तलाश की जा रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

सुरेश साव पर दर्ज हैं कई प्राथमिकी

सुरेश साव जयनगर और परसाबाद इलाके का कुख्यात अपराधी है. सुरेश साव हत्या के आरोप में जेल भी जा चुका है और जेल से ही गिरोह का संचालन भी करता था. सुरेश साव के खिलाफ जयनगर थाना में हत्या और रंगदारी से जुड़े कई प्राथमिकी दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों तस्करों पर आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद जेल भेज दिया जाएगा.

Last Updated : Nov 25, 2021, 1:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details