झारखंड

jharkhand

तालाब में डूबे तीन बच्चे, नहाने के दौरान हुआ हादसा

By

Published : Mar 31, 2022, 7:55 PM IST

कोडरमा में दर्दनाक हादसा हुआ है. जिसमें तीन बच्चे अकाल मौत के आगोश में समा गए. डोमचांच थाना क्षेत्र में एक तालाब में डूबे तीन बच्चे की मौत हो गयी, बताया जा रहा कि नहाने के दौरान हादसा हुआ है.

three-children-died-due-to-drowning-in-pond-in-koderma
कोडरमा

कोडरमा: जिला में गुरुवार को डोमचांच थाना क्षेत्र के सिमरिया स्थित मना अहरा तालाब में डूबने से तीन बच्चे की मौत हो गयी है. हादसे की खबर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. तीन बच्चों की असामयिक मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया है, बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें- डूब गयी खुशियां-बुझ गए चिरागः एक ही परिवार के तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि इस गांव के तीन बच्चे तालाब में नहा रहे थे. इसी दौरान वो बच्चे पानी की गहराई में समाने लगे और बचाओ बचाओ की आवाज लगाने लगे. इससे घबराकर पास में नहा रहे दूसरे बच्चों ने गांव के लोगों को इसकी सूचना दी. लेकिन बच्चों की आवाज सुनकर जबतक आस-पास के लोग तालाब तक पहुंचे, इसी बीच दो बच्चे की डूबने से मौत हो चुकी थी. वहीं तालाब में डूबे तीसरे बच्चे को ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद बेहोशी की हालत में तालाब से बाहर निकाला.

देखें पूरी खबर

बच्चे को पानी से बाहर निकालकर आनन-फानन में सदर अस्पताल भेजा गया. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही तीसरे बच्चे ने दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान पुष्कर कुमार यादव, नीतीश कुमार और खुशी कुमारी के रूप में की गयी है. जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार गझंडी से अपने मामा के घर सिमरिया आया हुआ था. घटना की सूचना मिलते डोमचांच थाना घटनास्थल पर पहुंच गयी है. पुलिस ने फिलहाल तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भेजा है. इस घटना से पूरे इलाके में गम का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details