झारखंड

jharkhand

कोडरमा में सुब्रतो कप फुटबॉल टूर्नामेंट, जयनगर टीम बनी चैंपियन

By

Published : Jul 26, 2022, 5:59 PM IST

Updated : Jul 26, 2022, 6:40 PM IST

झुमरीतिलैया स्थित सीएच हाई स्कूल मैदान में जिला प्रशासन की ओर से जिलास्तरीय सुब्रतो कप फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. टूर्नामेंट में जयनगर की टीम चैंपियन बनीं.

Subroto Cup football tournament in Koderma Jayanagar team champion
कोडरमा में सुब्रतो कप फुटबॉल टूर्नामेंट

कोडरमा: झुमरीतिलैया स्थित सीएच हाई स्कूल मैदान में जिला प्रशासन की ओर से जिलास्तरीय सुब्रतो कप फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता में बालक वर्ग में अंडर- 14/17 व बालिका वर्ग में अंडर-17 की छात्र-छात्राओं ने भाग लिया. प्रतियोगिता के फाइनल में अंडर 17 बालक वर्ग में जयनगर प्रखंड बनाम कोडरमा प्रखंड के बीच मैच खेला गया.

ये भी पढ़ें-शहीद विद्यापति की स्मृति में फुटबॉल टूर्नामेंट का आगाज, 16 टीम में खिताब के लिए टक्कर

बता दें कि निर्धारित 25-25 मिनट के खेल में दोनों टीम की ओर से उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन किया गया और दोनों टीम बराबरी पर छूटीं. अंत में पेनाल्टी शूट आउट के जरिये जयनगर की टीम 3-2 से विजयी रही और खिताब पर कब्जा जमाया. प्रतियोगिता में मैन ऑफ द सीरीज कोडरमा प्रखंड के गोलकीपर मिलन कुमार व प्लेयर ऑफ द मैच जयनगर के विश्वास पांडेय रहे. वहीं प्रतियोगिता में बालिका वर्ग में जयनगर बनाम चंदवारा प्रखंड के बीच मैच खेला गया , जिसमें जयनगर की टीम 3-2 से विजयी बनी. बालिका वर्ग में मैन ऑफ द सीरीज चंदवारा की विनती कुमारी व मैन ऑफ द मैच जयनगर की निकिता कुमारी रहीं.

वहीं अंडर 14 बालकों के मैच में कोडरमा प्रखंड बनाम सतगावां प्रखंड के बीच मैच खेला गया, जिसमें कोडरमा की टीम 4-0 से विजयी रही. उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए कोडरमा टीम के अजित कुमार को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया. प्रतियोगिता के मैच की शुरुआत में मुख्य अतिथि के रूप में कोडरमा उपायुक्त आदित्य रंजन व जयपाल सोय एवं जिला खेल पदाधिकारी कैलाश राम मौजूद रहे. मैच में निर्णायक की भूमिका मृत्युंजय कुमार, संतोष कुमार यादव, सोनू कुमार, श्रीकांत शर्मा व धीरज पांडेय ने निभाई.

Last Updated :Jul 26, 2022, 6:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details