झारखंड

jharkhand

कोडरमा में सरकार आपके द्वारः मंगलवार को आएंगे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, अंतिम चरण में प्रशासनिक तैयारियां

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 4, 2023, 4:09 PM IST

CM Hemant Soren Koderma visit preparation. कोडरमा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन के आगमन की तैयारी जोरों पर है. सीएम यहां जिलावासियों को योजनाओं की सौगात देंगे और परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे.

Preparation for arrival of CM Hemant Soren in Sarkar Aapke Dwar program in Koderma
कोडरमा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन के आगमन की तैयारी

कोडरमा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन का आगमन, सभा स्थल का जायजा लेते संवाददाता भोला शंकर सिंह

कोडरमा: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत मंगलवार को कोडरमा दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री के कोडरमा आगमन को लेकर भव्य तैयारी की जा रही हैं. साथ ही कोडरमा के बागीतांड़ में एक बड़ा पंडाल का निर्माण किया गया है, जहां करीब 10 हजार लोगों की बैठने की व्यवस्था की गई है. यहां पर मुख्यमंत्री आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत लोगों को संबोधित करेंगे और कोडरमा के लोगों को बड़ी सौगात देंगे.

मुख्यमंत्री सोमवार को गिरिडीह दौरे पर हैं, जहां वे आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में हिस्सा लिया और गिरिडीह के लोगों को सौगात दिया. जिसके बाद मुख्यमंत्री गिरिडीह परिसदन में रात्रि विश्राम के बाद मंगलवार को हेलीकॉप्टर से कोडरमा के लिए रवाना होंगे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ श्रम एवं नियोजन मंत्री सत्यानंद भोक्ता, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हफीजुल हसन और कृषि मंत्री बादल पत्रलेख भी कोडरमा पहुचेंगे. मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर कोडरमा के जे-जे कॉलेज में लैंड करेगा, जिसके बाद वे 5 किलोमीटर सड़क मार्ग से बागीतांड़ स्टेडियम पहुचेंगे.

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जेएमएम के कार्यकर्ता उत्साह से लबरेज दिख हैं. बागीतांड़ में प्रसाशनिक अधिकारी मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियों की मॉनिटरिंग कर रहें हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जिला के बागीतांड़ से कई योजनाओं का ऑनलाइन शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे व लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पार्टी की ओर से जगह जगह मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए बैनर पोस्टर गये हैं. जेएमएम जिला अध्यक्ष बीरेंद्र पांडेय ने बताया कि सीएम की सड़क यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री का जगह-जगह पारंपरिक तरीके से ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details