झारखंड

jharkhand

अपराध की योजना बना रहे चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देसी कट्टा और कारतूस बरामद

By

Published : May 25, 2022, 6:48 PM IST

कोडरमा पुलिस ने अपराधी की योजना बना रहे चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया है.

Police arrested four people
Police arrested four people

कोडरमा: अपराध की योजना बनाते चार अपराधियों को कोडरमा पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. दरअसल कोडरमा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी लखिबागी में अपराध की योजना बना रहे हैं जिसके बाद कोडरमा थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें:कोडरमा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर लूटकांड का किया खुलासा, वारदात में शामिल 4 अपराधी गिरफ्तार

पुलिस की टीम ने लखिबागी में छापेमारी की और मौके से चार अपराधियों को हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों में दीपक कुमार कोडरमा थाना क्षेत्र के लखिबागी का रहने वाला हैं तो वहीं मिथुन ठठेरा, सूरज ठठेरा और राकेश पांडेय तिलैया थाना क्षेत्र के आजाद मोहल्ला के रहने वाले बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से यह जानने में जुटी है कि ये लोग किस तरह की घटना को अंजाम देने के लिए लखिबागी पहुंचे थे और इनके ग्रुप में और कौन-कौन से अपराधी शामिल हैं. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार चारों अपराधियों का पहले से आपराधिक बैकग्राउंड है और ये लोग पहले कई कांडों में जेल की हवा खा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details