झारखंड

jharkhand

पुलिस ने चार अपराधियों को किया गिरफ्तार, दिन में चंदा मांगने के बहाने करते थे रेकी, रात को पूरा घर होता था साफ

By

Published : May 26, 2023, 7:38 AM IST

कोडरमा पुलिस ने चोरों के एक गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. ये लोग दिन में चंदा मागंने के बहाने इलाके की रेकी किया करते थे और फिर रात में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.

Police arrested four criminals
Police arrested four criminals

देखें वीडियो

कोडरमा: चंदा मांगने के नाम पर घरों में चोरी करने वाले एक गिरोह का कोडरमा पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत चार चोरों को गिरफ्तार किया है. चोरों का यह गिरोह हजारीबाग जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का रहने वाला है और यह गिरोह पिछले कुछ दिनों से डोमचांच प्रखंड के अलग-अलग इलाकों में चंदा मांगने के नाम पर घरों की रेकी किया करता था. मौका मिलते ही खाली पड़े घर पर हाथ साफ कर दिया करता था.

डोमचांच थाना क्षेत्र के ढोढाकोला स्तिथ एक नवनिर्मित मकान में जब इस गिरोह के सदस्यों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया, तो पास के लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की सारी हरकते और उनकी तस्वीरें कैद हो गईं. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर पुलिस इन चोरों तक पहुंची और हजारीबाग के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर थाने ले आई.

आपको बता दें की ढोंढाकोला के नवनिर्मित मकान में इन चोरों ने मोबाइल, चांदी के जेवरात और 10 हजार रुपये नकदी की चोरी की थी. जिनमें से पुलिस ने साढ़े सात हजार रुपये समेत चांदी के जेवरात और मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं. अंचल निरीक्षक अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि इस गिरोह ने डोमचांच के पारहो, जौनपुर जैसे इलाकों में चोरी का असफल प्रयास किया था और पकड़े जाने पर लोगों ने इन्हें छोड़ दिया था, लेकिन डोमचांच के ढोढाकोला में इन चोरों ने एक नव निर्मित मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया और इस मामले में वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details