झारखंड

jharkhand

Crime in Koderma: लापता युवक का गांव के कुआं में मिला शव, नाराज ग्रामीणों ने सड़क किया जाम

By

Published : Jan 23, 2022, 12:45 PM IST

youth body found in Koderma

कोडरमा के सतगावां थाना क्षेत्र के सिहास गांव से पिछले दिनों 18 वर्षीय नीतीश कुमार लापता हो गए थे. इसकी शिकायत युवक के पिता ने थाने में की थी. लेकिन पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की. अब युवक का शव मिला है. इससे ग्रामीण आक्रोशित हैं.

कोडरमा:सतगावां थाना क्षेत्र के सिहास गांव से लापता 18 वर्षीय नीतीश कुमार का शव गांव के ही कुआं से बरामद किया गया है. युवक का शव मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सतगावां मुख्य सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. इससे घंटों यातायात बाधित रही और आमलोग परेशान होते रहे.

यह भी पढ़ेंःदहेज का पैसा नहीं मिला तो... शौहर ने कह दिया- तलाक, तलाक, तलाक, पत्नी ने लगाई इंसाफ की गुहार

सिहास गांव का रहना वाला नीतीश कुमार पिछले 10 दिनों से लापता था. लापता युवक के परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की. लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. पुलिस के रवैये से नाराज परिजन सतगावां थाने के गेट पर दो दिनों से धरना पर बैठे थे. युवक के पिता हरिशंकर प्रसाद ने कहा कि पुलिस की लापरवाही की वजह से बेटे की हत्या कर दी गई है और शव को कुआं में फेंक दिया गया है. पुलिस समय रहते कार्रवाई की होती तो उसकी जान बच सकती थी.

नीतीश कुमार के पिता हरिशंकर प्रसाद ने बताया कि गांव के बनवारी यादव से दशकों से उनका जमीन विवाद है. इस जमीन विवाद में बनवारी दास के परिवार ने बेटे को अगवा कर उसकी हत्या कर दी है. उन्होंने सतगावां थाने में पदस्थापित एक सब इंस्पेक्टर की कार्यशैली पर भी सवाल उठाया है. पुलिस ने बताया कि प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को समझा बुझा कर शांत करा लिया गया. इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक के पिता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

देखें पूरी खबर

ABOUT THE AUTHOR

...view details