झारखंड

jharkhand

बंद पत्थर खदान से नाबालिग छात्रा का शव बरामद, तीन दिन से थी लापता

By

Published : Sep 24, 2021, 7:39 PM IST

Updated : Sep 24, 2021, 8:33 PM IST

missing-minor-girl-body-recovered-from-closed-stone-mines-in-koderma

कोडरमा के डोमचांच इलाके से एक लापता नाबालिग लड़की का शव मिला है. पुलिस ने बंद पत्थर खदान से छात्रा का शव बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कोडरमा: जिला के डोमचांच थाना क्षेत्र से पिछले 3 दिन से लापता नाबालिग छात्रा का शव बरामद किया गया है. डोमचांच थाना क्षेत्र के रायडीह में बंद पत्थर खदान में लड़की का शव मिला. कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस एक लड़के से पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें- धनबाद में रेलवे ट्रैक पर मिला नाबालिग लड़के का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

लड़की मंगलवार को अपने घर से निकली थी और देर शाम तक जब वह नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया तो अगले दिन बुधवार को डोमचांच थाना में परिजनों ने अपनी बेटी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. इस बीच गुरुवार तक तक परिजन और पुलिस नाबालिग की खोजबीन करते रहे, पर उसका कोई सुराग नहीं मिला.

जानकारी देते एसडीपीओ

शुक्रवार सुबह रायडीह के बंद पड़े पत्थर खदान में लोगों ने नाबालिग का शव पानी में पाया. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी, फिर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला गया. फिलहाल पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

बंद खदान के तालाब से निकाला गया शव

दूसरी तरफ छात्रा के परिजनों ने बताया कि मंगलवार को 3 बजे वह घर से निकली थी, उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल पाया. हालांकि लड़की के मोबाइल से किसी लड़के का नंबर भी मिला है, जिस पर उसके परिजन संदेह जता रहे हैं और इस बाबत पुलिस भी उस लड़के को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इस मामले की जानकारी देते हुए कोडरमा एसडीपीओ अशोक कुमार ने बताया कि नाबालिग छात्रा पिछले तीन दिन से लापता थी और उसके परिजनों ने गुरुवार को डोमचांच थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. उन्होंने बताया कि यह हत्या है या आत्महत्या, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा, हालांकि पुलिस दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है.

पानी में नाबालिग छात्रा का शव
Last Updated :Sep 24, 2021, 8:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details