झारखंड

jharkhand

Koderma Crime News: पुलिस और उत्पाद विभाग ने अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप की बरामद, बिहार में खपाने की थी योजना

By

Published : May 27, 2023, 9:52 AM IST

कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र में पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की खेप को बरामद किया है.

koderma crime News
कोडरमा पुलिस को मिली बड़ी सफलता

कोडरमा:तिलैया थाना क्षेत्र स्थित नरेश नगर से उत्पाद विभाग और तिलैया पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की है. एक काले रंग के स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की खेप को बरामद किया है. गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग और तिलैया पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो स्कॉर्पियो में शराब की बोतलों से भरे एक दर्जन से ज्यादा कार्टन बरामद किया गया. फिलहाल इस मामले में जमीन के मालिक और स्कॉर्पियो चालक फरार है. पुलिस शराब से भरी स्कॉर्पियो को जब्त कर थाने ले आई है. शराब की बोतलों की गिनती की जा रही है.

ये भी पढ़ें:टमाटर पूछने पर लाल हुआ सब्जीवाला, कर दी ग्राहक की कुटाई

उत्पाद अधीक्षक सुजीत कुमार ने बताया कि मुख्यालय से मिली गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई और छापेमारी के आलोक में बंद गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. जानकारी के मुताबिक बरामद की गई शराब नकली है. और इसे बिहार में खपाने की तैयारी की जा रही थी. इससे पहले उत्पाद विभाग को सूचना मिल गई और उत्पाद विभाग ने इस नकली शराब की खेप को पकड़ने में सफलता मिली. थाना प्रभारी बिनोद कुमार ने बताया कि गाड़ी से शराब मिली है. पुलिस शराब तस्करों की पहचान में जुटी हैं ताकि उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जा सके.

गौरतलब है कि आपको बता दें कि शराब से भरी यह स्कॉर्पियो नरेश नगर के रहने वाले अरुण मंडल के खाली पड़ी जमीन पर रखी गई थी. झारखंड-बिहार बार्डर एरिया पर आए दिन शराब को खपाए जाने की सूचना मिलती रहती है. बिहार में शराबबंदी होने से बड़ी मात्रा में शराब को झारखंड से भेजा जाता है. घटना को अपराधी बहुत चालाकी से अंजाम देते है. कई बार ये पुलिस को चकमा देने में भी सफल हो जाते है. इस बार पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी करके सफलता हासिल की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details