झारखंड

jharkhand

कोडरमा पुलिस ने देवघर से एक साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार, अकाउंट से लेनदेन के मिले सबूत

By

Published : Nov 20, 2020, 4:38 PM IST

कोडरमा पुलिस ने देवघर जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र से एक साइबर क्रिमिनल लालू मरांडी को गिरफ्तार किया है. पुलिस को लालू मरांडी के बैंक अकाउंट से लेनदेन के सुबूत भी मिले हैं.

koderma-police-arrested-a-cyber-criminal
देखिए पूरी खबर

कोडरमा: साइबर क्राइम के एक मामले का खुलासा करते हुए कोडरमा पुलिस ने देवघर जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र से एक साइबर क्रिमिनल लालू मरांडी को गिरफ्तार किया है. कुछ दिन पहले कोडरमा के हीरोडीह के रहने वाले मुन्ना राणा के खाते से साइबर क्राइम के तहत 40 हजार रुपये की ठगी कर ली गई थी.

देखिए पूरी खबर

इसको लेकर जब कोडरमा पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पाया कि पीड़ित मुन्ना राणा के खाते से ट्रांसफर की गई राशि लालू मरांडी के बैंक अकाउंट में भेजी गई है, जिसके बाद पुलिस ने मुन्ना लालू मरांडी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब लालू मरांडी के बैंक अकाउंट को चेक किया तो पाया कि लालू मरांडी के अकाउंट से बड़े पैमाने पर पैसे की लेन-देन की गई है. पुलिस को लालू मरांडी के बैंक एकाउंट से लेनदेन के सुबूत भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें:छठ घाटों पर सुरक्षा को लेकर NDRF की टीम तैनात, एहतियात बरतने की अपील

इस मामले की जानकारी देते हुए कोडरमा एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि मुन्ना राणा से ठगी की गई रकम पहले ऑनलाइन कंपनी के पास ट्रांसफर की गई थी और उसके बाद लालू मरांडी के खाते में उस पैसा को ट्रांसफर किया गया था, जिसके आधार पर पुलिस ने लालू मरांडी को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details